Close

धमतरी:चाकू मारकर ऑटो चालक की हत्या,आपसी रंजिश बनी मौत की वजह

धमतरी। धमतरी शहर में शुक्रवार की रात एक ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक योगेश नेताम पेशे से ऑटो चालक था और उसका शहर के कुछ युवकों से आपसी रंजिश थी। पहले भी इनके बीच मारपीट की घटना हो चुकी थी। बीती रात 9 बजे फिर से दोनों पक्षो के बीच विवाद हुआ और 10 – 15 युवकों ने योगेश पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि शराब दुकान महिमासागर वार्ड के पास मकेश्वर वार्ड स्थित ऑडिटोरियम के पीछे रहने वाला युवक योगेश नेताम का किसी बात को लेकर किसी आदतन बदमाश के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उनमें हाथापाई हो गई। किसी तरह मृतक योगेश नेताम वहां से निकल गया। लेकिन पीछा करते युवकों का एक गुट कारगिल उद्यान के पास आ पहुँचा,जहां सभी ने योगेश को घेर लिया। इसके बाद युवकों ने अपने पास रखे धारदार हथियारों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया,जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद योगेश नेताम को फौरन स्थानीय अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी जान नही बचाई जा सकी। हत्या की खबर से वार्ड में अस्पताल के बाहर और कोतवाली थाने के सामने लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद तनाव की स्थिति बन गई,जिसे देखते हुए पुलिस ने बल तैनाती की गई।फिलहाल इस मामले मे कोतवली पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 

scroll to top