Close

नारायणपुर: नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, ट्रक में लगाई आग, बैनर में नक्सली फरमान

नारायणपुर। जिले में नक्सली उत्पाद जारी है. एक बार फिर नक्सलियों ने छोटेडोंगर की आमदई माइंस में लगी ट्रक को निशाना बनाया है. जिला मुख्यालय से 12 किमी दूर ग्राम कापसी और फरसगांव के बीच नया पुल के पास नक्सलियों ने आमदई खदान में लगी एक ट्रक को आग के हवाले किया है.जिससे वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है,मौके पर नक्सलियों ने बैनर लगाकर नारायणपुर छोटेडोंगर आमदई खदान दलाल जयसवाल निको कम्पनी को मार भगाओ ‘आमदई खदान को रद्द करो, इस कारण खदान गाडीयों को हमारी पीएलजीए ने आग के हवाले करने, नक्सलियों के पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी के हवाले से बैनर चस्पा किए है.

मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने शुक्रवार तगड़े सुबह 3 से 4 बजे के मध्य आमदई माइंस की लगी ट्रक को पेड़ गिराकर रोका और डीजल टैंक को फोड़कर डीजल पूरी गाड़ी में छिड़काव करते आगजनी की घटना को अंजाम दिया.अभी नारायणपुर ओरछा मार्ग के सड़कों पर आवाजाही रुकी हुई है.नक्सलियों ने जिस वक्त ट्रक पर आग लगाई उस वक्त ट्रक नारायणपुर से छोटेडोंगर लौह अयस्क के लिए जा रहा था.

नारायणपुर ओरछा मार्ग पर नक्सली पिछले 3 महीने से लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पिछले चार से 5 दिन नारायणपुर ओरछा मार्ग बंद भी रहा था.माओवादी संगठन पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने घटना को अंजाम देकर घटना के पास बैनर में नक्सली फरमान जारी किया है.घटना की पुष्टि नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने की है.घटना के बाद इलाके में नक्सली दहशत बना हुआ है.

scroll to top