Close

दिल्ली कैपिटल्स को राहत, कोरोना वायरस से उबर कर टीम से जुड़े अक्षर पटेल

दिल्ली कैपिटल्स के लिए राहतभरी खबर है. भारत के आलराउंडर और दिल्ली कैपीटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण मुंबई के एक अस्पताल में लगभग तीन हफ्ते बिताने के बाद आईपीएल में अपनी टीम से जुड़ गए हैं. जिसके बाद दिल्ली के कैंप में खुशी की लहर है.

यह 27 वर्षीय खिलाड़ी इससे पहले 28 मार्च को मुंबई में दिल्ली की टीम से जुड़े थे. वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ बायो बबल में आए थे, लेकिन तीन अप्रैल को उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. उनमें हल्के लक्षण दिखाई दिए थे जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल फेसिलिटी में भेज दिया गया था.

ये भी पढ़ें – आईपीएल 2021: सीजन की बुरी शुरुआत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, टी नटराजन IPL से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स कैंप में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान तैर गई.” पटेल ने वीडियो में कहा, “आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है.”

गौरतलब है कि अक्षर पटेल आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के देवदत्त पडीकल के बाद इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे. अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली ने मुंबई के शम्स मुलानी को अपनी टीम से जोड़ा था.

ये भी पढ़ें – आईपीएल 2021 : जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने पडिकल की तारीफ में कही ये बड़ी बात

scroll to top