Close

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 में होगा बदलाव, इस खिलाड़ी के स्थान पर वापसी करेंगे स्मिथ

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में एक बदलाव हो सकता है. मार्कस स्टोइनिस की चोट ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम में स्टीव स्मिथ की वापसी की संभावना को बढ़ा दिया है. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 में कोई और बदलाव की संभावना नहीं है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिलहाल 9 में से सात मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है. दिल्ली कैपिटल्स के पास राजस्थान रॉयल्स को माद देकर ना सिर्फ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने का मौका है बल्कि वह प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम भी बन जाएगी.

दिल्ली कैपिटल्स को हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में तगड़ झटका लगा था. टीम के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. स्टोइनिस की चोट पर अब तक स्थिति साफ नहीं है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ स्टोइनिस का मैदान पर नहीं उतरना लगभग तय है. स्टोइनिस के स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स स्टीव स्मिथ को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकती है.

गेंदबाजी में नहीं होगा कोई बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स को अब तक आईपीएल 14 में शिखर और पृथ्वी की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई है. श्रेयश अय्यर की वापसी से टीम का मिडिल ऑर्डर पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो गया है. कप्तान पंत भी आईपीएल 14 के दौरान अच्छे फॉर्म में नज़र आए हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी में भी कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है. अश्विन और अक्षर के पास स्पिन का जिम्मा रहेगा. इसके अलावा रबाड़ा, नॉर्खिया और आवेश खान तेज गेंदबाजी का मोर्चा संभालते हुए नज़र आएंगे.

Playing 11

Delhi Capitals:शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, स्टीव स्मिथ/ मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, आर अश्विन, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और आवेश खान.

 

 

यह भी पढ़ें- बाहुबली करेंगे एआईएमआईएम की नैया पार? आज अतीक अहमद के घर जाएंगे ओवैसी

One Comment
scroll to top