Close

आर्थिक राशिफल: वृष, मिथुन, तुला और धनु राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 28 अप्रैल 2021 बुधवार को वैशाख मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. चंद्रमा आज तुला राशि में विराजमान है. धन के मामले में आज के दिन कुछ राशियों को हानि उठानी पड़ सकती है. वहीं निवेश के मामले में भी सावधानी बरतने की जरूरत है.

मेष राशि: आज के दिन आप धन की बचत की दिशा में विचार करें. धन संचय की रणनीति बनानी होगी. नहीं तो आपको आगे चलकर परेशानी उठानी पड़ सकती है. नए कार्य को आरंभ करने की योजना सफल हो सकती है.

वृष राशि: कर्ज लेने का प्रयास न करें. आज धन के मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन धैर्य बनाएं रखें. आज दिमाग और दिल का संतुलन बनाने का भी प्रयास करें.

मिथुन राशि: कोई नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आने वाले दिनों में लाभ की स्थिति बन सकती है. आज प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने का की कोशिश कर सकते हैं. सतर्क रहें.

कर्क राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपके पास नए आईडिया की कोई कमी नहीं रहेगी. लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. निवेश करने से पहले सभी चीजों के बारे में अच्छे ढ़ग से जान लें.

सिंह राशि: बाजार की स्थिति आज आपको परेशान कर सकती है. कह सकते हैं कि आज बाजार की स्थिति आपको निवेश करने से रोक सकती है. धन के मामले में आज सावधान रहें.

कन्या राशि: आज कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. आज किसी को कर्ज देने के बारे में सोच सकते हैं. लेकिन फिलहाल इस स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज भ्रम और धोखे की स्थिति भी बन सकती है.

तुला राशि: धन के मामले में आज कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. मित्रों के सहयोग से कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण कराने में सफल रहेंगे. आज धन के व्यय पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिक राशि: क्रोध की स्थिति से आज बचने की जरूरत है. आज छिपे हुए शत्रु भी हानि पहुंचाने का कार्य कर सकते हैं. धन हानि की स्थिति भी बनती दिख रही है इसलिए निवेश सोच समझ कर ही करें.

धनु राशि: गलत ढंग से धन प्राप्त करने की चेष्टा न करें. आज धोखा भी मिल सकता है. इसलिए सावधान और सतर्क रहें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते है. इससे लाभ प्राप्त होगा.

मकर राशि: सेहत का ध्यान रखें. आज सेहत के कारण धन की स्थिति प्रभावित हो सकती है. आज नए कार्य को शुरू करने की रूपरेखा बना सकते हैं. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशि: आज हर कार्य को बहुत ही गंभीरता से करेंगे. आज आपका प्रभाव बना रहेगा. लोग आपसे मदद या सलाह भी ले सकते हैं. बाजार की स्थिति को समझ कर निवेश कर सकते हैं. लाभ की स्थिति बनी हुई है.

मीन राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अथक परिश्रम करना होगा. आज आप धन से अधिक अपनी छवि को बेहतर बनाने पर जोर दे सकते हैं. बाजार में निवेश कर सकते हैं. निवेश के लिए आज का दिन उत्तम है.

 

ये भी पढ़ें –  राशिफल : मेष, सिंह, मकर और कुंभ राशि वाले सेहत और धन का रखें ध्यान, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top