Close

आर्थिक राशिफल: कर्क, तुला और कुंभ राशि वाले धन का रखें ध्यान, मेष से मीन राशि तक जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 13 जुलाई, मंगलवार को आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इस दिन चंद्रमा सिंह राशि में रहेगा. आज का दिन धन के मामले में कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होने जा रहा है. आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– बिजनेस में आज बड़ा निवेश करने से बचें. आज जल्दबाजी में धन से जुड़ा कोई निर्णय न लें. हानि उठानी पड़ सकती है. जरूरत पड़ने पर जानकार लोगों की मदद और सलाह अवश्य लें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन के मामले में आज सतर्कता बरतें. आज के दिन जितना परिश्रम करेंगे उतना धन प्राप्त नहीं होगा. इस कारण मन में हताशा भी आ सकती है. लेकिन धैर्य बनाए रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप धन से जुड़े कार्यों को कराने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर हो सकती हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) – वाणी को खराब न करें. नहीं तो आज प्राप्त होने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. आज के दिन कर्ज लेने और देने की स्थिति से भी बचें. संयम बरतें और परिश्रम करें. समय पर कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) – छोटे छोटे निवेश से आज अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन शेयर बाजार से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. धन को प्राप्त करने के लिए गलत कार्यों से दूरी बनाकर रखें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) – धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन आय के स्त्रोत बढ़ाने के लिए किए प्रयासों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज जॉब और बिजनेस से धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. नियमों का पालन करें. गलत कार्यों से बचें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) – आज कुछ बाधाओं का सामन कर सकते हैं. यात्राओं से धन लाभ होगा. लेकिन सतर्कता जरूर बरतें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. बाजार में आपकी छवि को प्रभावित कर सकते हैं. इसलिए गुणवत्ता और सर्विस पर ध्यान दें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope) – परिश्रम से प्राप्त किया गया धन जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाता है. इस बात को अच्छे ढंग से समझना होगा. गलत ढंग से धन लाभ के बारे में न सोचें. परेशानी उठानी पड़ सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) – धन के लिए आज आपको अधिक परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज आप सामने वाले को आकर्षित करने में सफल रहेंगे. आज अपनी प्रतिभा का लाभ उठाएं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) – कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो उसमें बाधाएं आ सकती है. बाधाएं आने पर घबराएं नहीं. इन्हें दूर करने के लिए परिश्रम करें और योजना बनाएं. जानकार लोगों की मदद भी ले सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) – धन प्राप्ति की स्थिति बनी हुई है. लेकिन परिश्रम आज अधिक करना होगा. आज नए नए लोगों से संपर्क होगा. आपकी कुशलता और प्रतिभा की सराहना होगी, आज सकारात्मक रहें. बड़ो के आदर और सम्मान का ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) – धन की बचत को लेकर ध्यान देना होगा. धन का संचय करना एक अच्छी आदत है. बुरे वक्त में धन ही सच्चे मित्र की भूमिका निभाता है. इस बात का हमेशा ध्यान रखें. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: इन राशियों को देना होगा धन और बिजनेस पर ध्यान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top