Close

Breaking: मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल, 4 की हालत गंभीर

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव में 7 सीटों पर मतदान होना है. सभी सीटों पर मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गई है. आज धरमजयगढ़ के छुही पहाड़ में मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस चाल्हा गांव के समीप कमोसिन डाण्ड के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. बस में कुल 32 जवान सवार थे. इस हादसे में 17 जवानों को चोटें आई है. वहीं 13 जवानों को खरोंच और मामूली चोट आई है, जिनका उपचार सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में चल रहा है. वहीं 4 जवानों को बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रायगढ़ रेफर किया गया है. सभी जवानों की हालत खतरे से बाहर है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि बीएसएफ के 32 जवान बस में सवार होकर मतदान केंद्रों का मुआयना करने निकले थे. वे धरमजयगढ़ के सुदूर पहाड़ी इलाके में स्थित छूही पहाड़ के मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे थे. वापसी के समय चाल्हा गांव के समीप कमोसिन डाण्ड के पास बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई.

 

एसपी ने बताया, इस हादसे में बस में सवार 17 जवान चोटिल हुए हैं, जिनमें से 4 जवानों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रायगढ़ रेफर किया गया है. वहीं बाकी 13 जवानों को मामूली खरोंच एवं चोट आई है, इनका इलाज सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में चल रहा है. सभी जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है.

 

scroll to top