Close

आर्थिक राशिफल: वृष, सिंह, कन्या और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 13 मई 2021 गुरूवार को वैशाख मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा है. ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल सभी 12 राशियों को प्रभावित कर रही है. जानते हैं

मेष राशि: धन का संचय करने में सफल रहेंगे. आप आप पुरानी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ने की संभावनाओं को तलाश कर सकते हैं. ये समय उत्तम है. लाभ प्राप्त करने के लिए परिश्रम करें.

वृष राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज आपकी राशि में चार ग्रह विराजमान है. कुछ मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. दिमाग में आज कई प्रकार के विचार बने रहेंगे. इनसे लाभ भी प्राप्त करेंगे.

मिथुन राशि: जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. वादा सोच समझ कर करें. हानि की स्थिति में धैर्य बनाएं रखें. आज का दिन तनाव भरा रहेगा. लेकिन अवसरा प्राप्त होंगे.

कर्क राशि: धन के मामले में आज आपको ठोस रणनीति बनाने की जरूरत है. आय से अधिक धन का व्यय आपको परेशान कर सकता है. नये कारोबार को आरंभ करना चाहते हैं, गंभीरता से प्रयास करें.

सिंह राशि: आय में वृद्धि होगी. आज धन की प्राप्ति का योग बना हुआ है. बाजार की स्थिति को ठीक से समझने के बाद ही निवेश करें, लाभ प्राप्त होगा. आज दिल और दिमाग का संतुलन बनाने का प्रयास करें.

कन्या राशि: कर्ज लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आज ये विचार त्याग दें. आज लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आज आपकी वाणी प्रभावशाली रहेगी. इससे भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. रूका हुआ धन प्राप्त करने की कोशिश करें.

तुला राशि: लाभ की स्थिति बनी हुई है. धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना होगा. आज आप संपर्कों से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश के लिए अच्छा अवसर प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि: आज आप धन लाभ का आनंद लेना चाहते हैं तो सही रणनीति और योजना बनाकर बाजार में उतरें. कर्ज देने की स्थिति से बचें. आज कोई रूका हुआ कार्य भी पूर्ण हो सकता है.

धनु राशि: जिस चीज के बारे में जानकारी न हो उसमें निवेश करने से बचें. आज अवसर प्राप्त होंगे. इन अवसरों से लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें. आज प्रभावशाली लोगों से संपर्क बन सकते हैं.

मकर राशि: बड़ा जोखिम उठाने से बचें. आज बहुत ही ध्यान से धन का उपयोग करना है. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. धैर्य बनाएं रखें. जानकार लोगों की सलाह को गंभीरता से लें. लाभ की स्थिति बन सकती है.

कुंभ राशि: आज आपकी प्रतिभा दूसरों को प्रभावित करेगी. आज आय के स्त्रोत विकसित करने में सफल रहेंगे. आज धन प्राप्ति के साथ साथ अपनी छवि को भी बेहतर बनाने में सफल होंगे.

मीन राशि: आज भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. बेहतर यही होगा कि निवेश सोच समझ करें. जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें. नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है. बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें.

 

ये भी पढ़ें –  एलन मस्क के एक ट्वीट से बिटकॉइन 17 फीसदी टूटा, 1 मार्च के बाद सबसे निचले स्तर पर

One Comment
scroll to top