Close

4 साल के बच्चे के गले में फंसी टॉफ़ी, मासूम ने तड़पते हुए माता-पिता के सामने तोड़ा दम

नेशनल न्यूज़। चार साल के एक मासूम बच्चे की एक टॉफी की वजह से जान चली गई। मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबुपूरा इलाके का है। दरअसल, इस बच्चे के गले में टॉफी अटक गई थी, जिस कारण बच्चे के सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। आनन-फानन में माता-पिता बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार, सानियाल नामक 4 साल का बच्चा टॉफी खाने की जिद कर रहा था, जिसके बाद लड़का अपने दादा से पैसे लेकर पास वाली दुकान से अपने लिए टॉफी खरीदकर लाया।लेकिन बच्चे को क्या पता था कि टॉफी खाने के बाद उसकी जान चली जाएगी। लड़का जब घर पहुंचा तो उसने फटाफट टॉफी को खाने लगा लेकिन थोड़ी देर बाद टॉफी बच्चे के गले में अटक गई।

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल
टॉफी गले में फंस जाने के बाद बच्चे के सांस लेने में दिक्कत होने लगी। लड़के की बिगड़ती हालत देखकर माता-पिता फौरन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। टॉफी गले में फंस जाने के कारण बच्चे की आंखों से आंसू निकल रहे थे और दर्द से तड़प रहा था। डॉक्टरों ने भी तुंरत इलाज शुरू किया लेकिन इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। अपनी आंखों के सामने बेटे को मरता देख माता-पिता बेसुध होकर रोने लगे।

बता दें कि, सानियाल अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। घर में अब मातम का पसरा हुआ है। डॉक्टरों ने बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया जिसके बाद सोमवार देर शाम उसके शव को दफना दिया गया।

scroll to top