Close

PM MODI IN AUSTRALIA: आसमान में लिखा ‘वेलकम मोदी’ स्काई राइटिंग से हुए वेलकम का वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेशनल न्यूज़। ऑस्ट्रेलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए आयोजित सामुदायिक कार्यक्रम से पहले सिडनी के आसमान में ‘वेलकम मोदी’ लिख भारत के प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया गया। इस स्काई राइटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई सरकार के अतिथि के रूप में सिडनी पहुंचे और यह यात्रा मार्च में नई दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया-भारत वार्षिक नेताओं के शिखर सम्मेलन और सप्ताहांत में जापान के हिरोशिमा में जी 7 शिखर सम्मेलन और क्वाड लीडर्स की बैठक में चर्चा पर आधारित है।

ऑस्ट्रेलिया के गतिशील और विविध भारतीय डायस्पोरा का जश्न मनाने के लिए प्रधान मंत्री मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बनीस आज बाद में सिडनी में एक सामुदायिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, जो ऑस्ट्रेलियाई सरकार के अनुसार अपने बहुसांस्कृतिक समुदाय का “मुख्य हिस्सा” है।

ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कुडोस बैंक एरिना में होने वाले कार्यक्रम से पहले कहा, “दोस्तों और भागीदारों के रूप में, हमारे देशों के बीच संबंध कभी भी घनिष्ठ नहीं रहे हैं। मैं सिडनी में प्रधान मंत्री मोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के जीवंत भारतीय समुदाय का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।”

scroll to top