Close

दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड, पत्थर काटने की मशीन से कटा महिला का शव, कचरा पेटी में फेंका कटा हुआ सर

हैदराबाद। हैदराबाद में फिर से श्रद्धा हत्याकांड दोहराया गया। दरअसल, हैदराबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सफाईकर्मी को मुसी नदी के पास कचरा डंप करने की जगह पर काले रंग के कवर में एक अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर मिला। जिसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पूरे एरिया के सीसीटीवी कैमरों की जांच की।

जांच में मृतक की पहचान दिलशुकनगर की रहने वाली 55 साल की येरम अनुराधा रेड्डी के रूप में हुई। पुलिस को पता चला कि मृतक महिला का 48 साल के अविवाहित चंद्र मोहन के साथ अवैध संबंध था। अनुराधा को उसके पति ने 15 साल पहले छोड़ दिया था। जिसके बाद चंद्र मोहन मृतक महिला को अपने घर ले आया और वह लोगों को ब्याज पर रुपए देने का काम करने लगे। इसी बीच चंद्र मोहन ने साल 2018 में मृतक महिला सेसे सात लाख रुपये लिए थे।

कटे हुए सिर को ऑटो में ले जाकर कचरा डंप की जगह पर फेंका
मृतका ने जब बार-बार रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए यह खौफनाक प्लान बनाया। आरोपी की प्लानिंग के मुताबिक, 12 मई की दोपहर में मृतका से पैसे वापिस करने को लेकर एक बार फिर से झगड़ा हुआ। जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने चाकू से हमला कर महिला के सीने और पेट पर कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद चंद्र मोहन ने शव को ठिकाने लगाने के लिए बाजार से पत्थर काटने की मशीन खरीदी और फिर वहीं दिल्ली में आफताब द्वारा श्रद्धाहत्या कांड की तरह आरोपी शख्स ने भी पहले धड़ से सिर काटकर काले रंग के पॉलीथीन कवर में रखा और फिर धड़ से पैर, हाथ काटकर अलग कर दिया। शव के हिस्सों को फ्रिज में रख दिया जिसके बाद 15 मई को आरोपी मृतका के कटे हुए सिर को ऑटो में ले जाकर कचरा डंप की जगह पर फेंक आया।

scroll to top