Close

एलडीएम के लिए सिहावा विधानसभा समन्वयक बनाई गई सभापति मीना बंजारे

धमतरी/नगरी (राजेन्द्र ठाकुर)। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने मीना बंजारे सभापति जिला पंचायत धमतरी को लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन (नेतृत्व विकास मिशन) के सफल संचालन के लिए सिहावा विधानसभा का विधानसभा समन्वयक बनाया हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी दिल्ली के द्वारा जारी सूची के अनुसार कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व अब आरक्षित निर्वाचन क्षेत्रों पर ज्यादा फोकस करना चाह रही हैं। ऐसे विधानसभा तथा लोकसभा क्षेत्र जो अनुसूचित जाति, जनजाति सीटों के लिए आरक्षित हैं, वहां अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक वर्ग के ऊर्जावान युवा जो राजनीतिक एवं सामाजिक स्तर पर सक्रिय हैं तथा जनभावनाओं की अच्छी समझ रखते हैं उन्हें आगे बढ़ाना चाह रही हैं। उनकी पार्टी हित में मदद लेना इस मिशन का मुख्य मकसद हैं। कांग्रेस का यह मिशन गांव-गांव में विभिन्न समुदायों से नेतृत्वकर्ता तैयार करना है जो कांग्रेस के प्रति समर्पित रहें एवं लोकहित एवं जनसमुदाय के कार्यों से पहचाने जाते हों जो कांग्रेस के लिए एक अच्छी जमीन तैयार कर सकें।
सिहावा नगरी के ग्रामीणों के अनुसार सिहावा विधानसभा से एलडीएम विधानसभा समन्वयक मीना बंजारे नगरी क्षेत्र क्रमांक 12 से जिला पंचायत सदस्य हैं जो संचार संकर्म तथा निर्माण सभापति हैं। मीना बंजारे जिला पंचायत सदस्य होने से क्षेत्र में काफी लोकप्रिय तथा सक्रिय रहते हैं।
जिला पंचायत सदस्य श्रीमती मीना बंजारे का कहना है कि ‘‘कांग्रेस संगठन के द्वारा मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देती हूं। पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए संगठन की मजबूती के लिए दिए गए जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करूंगी।‘‘

scroll to top