Close

मासिक राशिफल: जून के महीने में इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानें मासिक राशिफल

मासिक राशिफल: मेष राशि (Aries)- मेष राशि वालों की इस महीने धन संबंधी समस्या दूर हो हो सकती है. रुका हुआ धन भी मिल सकता है. जॉब करने वाले लोगों को आगे बढ़ने के अचानक अवसर पैदा होंगे. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. पेट संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं. लव पार्टनर से तर्क-विर्तक की स्थिति न बनने दें.

वृषभ राशि (Taurus)- जून का महीना आपके लिए विशेष होने जा रहा है. जो लक्ष्य तय किए हैं उन्हे पूरा कर सकते हैं. आय में वृद्धि चाहते हैं तो स्वयं को अपटेड करें और कठोर परिश्रम करें. चोट आदि लग सकती है. सावधान रहने की जरूरत है. परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बना कर रखें. धैर्य का परिचय देना होगा.

मिथुन राशि (Gemini)- जून के महीने में मिथुन राशि वालों को अपने स्वभाव पर ध्यान देना होगा. ऐसा व्यवहार न करें जिससे आपकी छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़े. क्रोध और अहंकार से दूर रहने की जरूरत है. दिखावे से भी बचें. ऑफिस में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नियम और अनुशासन का पालन करें.

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि वाले नई जॉब की तलाश में हैं तो सफलता मिल सकती है. विदेश से भी लाभ मिलने का योग बना हुआ है. व्यापार में लाभ में की स्थिति बन सकती है. सेहत का ध्यान रखना होगा. मानसिक तनाव की स्थिति भी बन सकती है. इससे बचना होगा.

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि वालों को अपने काम पर फोकस करना होगा. दूसरे क्या कर रहे हैं इस पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है. इस समय स्वयं की प्रतिभा को साबित करने का प्रयास करें. गलत कामों को करने से बचें.

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि वालों को जॉब और करियर में सफलता मिलने का योग बना हुआ है. ऑफिस में बॉस का ध्यान पर रहेगा. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. विवादों से बचना होगा. महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझ कर लें. जल्दबाजी कतई न करें. आपकी प्रतिभा का सम्मान होगा.

तुला राशि (Libra)- जून का महीना आपके लिए विशेष होने जा रहा है. इस महीने अपनी वाणी और स्वभाव पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है. ऐसी वाणी न बोले जो किसी के दिल को ठेस पहुंचाए. यदि नए व्यापार की योजना बना रहे हैं या फिर निवेश कर रहें है तो सफलता हाथ लग सकती है. युवाओं को तनाव से रहने की जरूरत है. भाइयों के साथ शांतिपूर्ण तरीके से हर काम का निपटारा करना चाहिए.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- जून का महीना आपके लिए अच्छा रहने वाला है, काम का प्रेशर बना रहेगा. इस माह में कोई काम पूरा हो सकता है. नयी नौकरी की तलाश करने के लिए जून माह बेहद शुभ रहने वाला है. उच्च पदों पर बैठे व्यक्तियों से संपर्क होगा. व्यापार में सोच समझ कर निवेश कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आपका बेहतर तालमेल मुश्किलों को कम करने में मदद करेगा.

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि वाले इस महीने अपने कामों को पूर्ण करें. अधूरा न छोड़े, ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके लिए स्वयं को तैयार करें. आजीविका के क्षेत्र में आय को बढ़ाने के लिए प्रयासों में तेजी आएगी. यदि आप कुछ निवेश कर इसे बढ़ाने की सोच रहें हैं तो इस बार सिर्फ प्लानिंग करें. खानापान पर ध्यान देना होगा.

मकर राशि (Capricorn)- जून के महीने में आपको धैर्य का परिचय देना होगा. शांत रहने की आवश्यकता है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों पर कार्यभार अधिक रहेगा, लेकिन सफलता भी मिलेगी. आपके काम की सराहना होगी. बॉस को खुश रखने में सफल रहेगें. सेहत के मामले में लापरवाही न बरतें.

कुंभ राशि (Aquarius)- अपनी प्रतिभा और क्षमताओं में वृद्धि करेंगे. शनि आपकी राशि में वक्री हो रहे हैं. शनि परिश्रम पर फोकस करने के लिए कह रहे हैं. परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. ऑफिस में सभी से मधुर संबंध रखें. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. लापरवाही ठीक नहीं है.

मीन राशि (Pisces)- धन में वृद्धि का योग बना है. लेकिन खर्चों पर इस महीने रोक नहीं लगा पाएगें. नए लोगों से मुलाकात होगी. इनसे लाभ भी प्राप्त करेंगे. दूसरों पर अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे. जून माह में ग्रहों का परिवर्तन बड़ा लाभ भी देकर जाएगा. युवाओं को गलत संगत से बचना होगा.

 

यह भी पढ़ें- गैस के दाम में बड़ी कटौती, ये सिलेंडर 135 रुपये हुआ सस्ता, चेक करें रेट्स

One Comment
scroll to top