Close

कुछ ऐसे थे केके के आखिरी पल, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बार-बार अपनी टीम से कह रहे थे ये बात

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के गम से लोग अभी उबरे भी नहीं हैं कि बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके (KK) यानी कृष्ण कुमार कन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) के निधन की खबर ने एक बार फिर लोगों की आंखों को नम कर दिया है. इस खबर के बाद से जहां चौतरफी सन्नाटा पसरा है, वहीं हर किसी के जहन में इस समय एक ही सवाल चल रहा है, वह यह कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि मशहूर गायक यूं अचानक दुनिया छोड़ गए.

दरअसल, सिंगर केके अपने आखिरी समय में भी लाइव कॉन्सर्ट में थे. कोलकाता के गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्म करते वक्त गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर केके कॉन्सर्ट के दौरान बार-बार अपने साथियों से तबीयत बिगड़ने की बात कह रहे थे. जब ज्यादा परेशानी होने लगी तब उन्होंने मेकर्स से स्पॉटलाइट बंद करने को कहा.

खबर है कि तकरीबन रात 8:30 बजे केके लाइव कॉन्सर्ट खत्म कर होटल लौट गए. हालांकि यहां भी उन्हें आराम नहीं मिला और वह अचानक गिर गए, जिसके बाद लगभग 10:30 उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. इस दौरान अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक, प्रशासनिक अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद थे. इस बात की जानकारी मंत्री अरूप विश्वास को दी गई और सोशल मीडिया पर खबर सामने आते ही आम से लेकर खास सभी शोक में डूब गए.

मालूम हो कि, मशहूर सिंगर केके (Singer KK) का देर रात बीते मंगलवार को कोलकाता में निधन हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केके का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया था.

 

 

यह भी पढ़ें- सोने के दाम आज सपाट, चांदी में आई भारी गिरावट-जानें लेटेस्ट रेट्स

scroll to top