Close

आर्थिक राशिफल : मेष, तुला और धनु राशि वाले निवेश के मामले में बरतें सावधानी, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 04 जून, शुक्रवार को ज्येष्ठ मास की कृष्ण पक्ष की दशमी की तिथि है. इस दिन चंद्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा है. नक्षत्र उत्तराभाद्रपद है. ग्रहों की चाल सभी राशियों को प्रभावित कर रही है. जानते हैं आज का भविष्यफल.

मेष राशि: धन लाभ को प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. निवेश की योजना बना सकते हैं. भविष्य को घ्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं, इसके लिए समय अच्छा बना हुआ है.

वृष राशि: आज धन की हानि का योग बना हुआ है. सोच समझ कर ही निवेश करें. आज अनावश्यक चीजों पर धन खर्च हो सकता है. इस पर नियंत्रण करने की कोशिश करें. आज कर्ज लेने की स्थिति से भी बचें.

मिथुन राशि: मन में अज्ञात भय बना रहेगा. जिस कारण आज के दिन आपकी कार्य क्षमता भी प्रभावित हो सकता है. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. आज के दिन लंबे समय से रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है.

कर्क राशि: धन के मामले में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी आज हानि पहुंचा सकती है. आज के दिन संयम बनाएं रखें. परिश्रम पर भरोसा रखें. आज वाणी दोष की स्थिति न बनने दें, इससे लाभ की स्थिति प्रभावित हो सकती है.

सिंह राशि: लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है. निवेश को लेकर सतर्क रहें. जल्दबाजी की स्थिति से बचना होगा. आज के दिन मिलने वाले अवसरों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

कन्या राशि: आत्मविश्वास की कमी के कारण आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. धन के मामले में जोखिम उठाने से बचें. आज योजना बनाकर कार्य करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

तुला राशि: ज्ञान और अनुभव का आज अच्छा तालमेल बनाने में सफल रहेंगे. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो अच्छा समय है. आय के स्त्रोत में वृद्धि कर सकते हैं. पूंजी का उचित प्रयोग करने में सफल रहेंगे.

वृश्चिक राशि: आलस से दूर रहकर लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करें. आज अवसर प्राप्त हो सकते हैं. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेगें. गलतियों से दूर रहने का प्रयास करें. योजना बनाकर कार्य करें. अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

धनु राशि: आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. आज भ्रम की स्थिति भी बन सकती है. जिस कारण अचानक धन की हानि का योग बन सकता है. धैर्य बनाए रखें, सलाह लेकर कार्य करें.

मकर राशि: भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं. लेकिन बड़ा जोखिम उठाने से बचें. शनि आपकी राशि में वक्री हैं. साढ़ेसाती भी चल रही है. इसलिए सोच समझ कर ही कोई बड़ा निर्णय लें.

कुंभ राशि: आज जो भी कार्य करेंगे, बहुत सोच विचार कर ही करेंगे. आज आप दूसरों को भी लाभ प्रदान में सक्षम रहेंगे. आज आत्मविश्वास बना रहेगा. वरिष्ठ और योग्य लोगों का सहयोग भी प्रदान होगा. जिससे लाभ की स्थिति बन सकती है.

मीन राशि: आज मन को एकाग्र रखें. आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. लेकिन भविष्य को ध्यान में रखकर क्या उचित रहेगा इस पर अवश्य ध्यान दें. आज व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. अचानक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

 

ये भी पढ़ें- राशिफल: इन चार राशियों को आज धन को लेकर रहना होगा सतर्क हो सकती है धन की हानि, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top