Close

सैलजा से कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. नरेश कुमार की चाय पर हुई चर्चा

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महामंत्री और छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा से कांग्रेस प्रवक्ता व पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ नरेश कुमार ने आज सोमवार को सुबह चाय पर चर्चा की। दोनों नेताओं ने राष्ट्रीय राजनीति के साथ छत्तीसगढ़ की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की।पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के जमाने से डॉ नरेश कुमार छत्तीसगढ़ की राजनीति और यहाँ के राजनीतिक परिदृश्य को निकट से देख रहे हैं। डॉ. नरेश कुमार से चर्चा के बाद कुमारी सैलजा पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कांकेर रवाना हो गईं।


डॉ नरेश कुमार कांग्रेस नेता और बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए कल दिल्ली से रायपुर आए थे। भक्त चरण दास ओडिशा के जमीनी कांग्रेसी नेता हैं। भक्त चरण दास छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रभारी सचिव रह चुके हैं। भक्त चरण दास के पुत्र की शादी में कुमारी सैलजा भी मौजूद थीं। रविवार को शादी समारोह में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुश्री मीराकुमार, कांग्रेस नेता बी.के. हरिप्रसाद, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह , समेत बिहार के कई कांग्रेस विधायक मौजूद थे।
भक्त चरण दास के पुत्र की शादी समारोह में छत्तीसगढ़ के मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया, ताम्रध्वज साहू, अमरजीत भगत, विधायक सत्यनारायण शर्मा , विकास उपाध्याय, देवेंद्र यादव, नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल समेत कांग्रेस के कई नेता और अफसर भी उपस्थित थे।

scroll to top