Close

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अभी और बदलाव होंगे : सैलजा

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि संगठन में अभी और बदलाव होने हैं, सभी को एक साथ किया जाएगा, इसलिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम से उनके द्वारा किए गए फेरबदल को रद्द करने के लिए कहा गया। इसमें किसी भी तरह के मतभेद की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी निर्णय आपस में बातचीत करने के बाद ही लिए जाते हैं, इसमें किसी तरह का विवाद नहीं है। 5 दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश पदाधिकारियों का प्रभार बदल दिया था। कुमारी सैलजा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के आदेश को रद्द करने का फरमान जारी कर दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रभारी के आदेश की समीक्षा करने की बात कर मामले को पेचीदा बना दिया। इससे राज्य की राजनीति गरमा गई।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी सैलजा सोमवार को कांकेर जिले के दौरे पर हैं। वे यहां अलग-अलग बूथों में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद कर रही हैं।कुमारी सैलजा ने बूथ कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव की तैयारी अभी से शुरू करने के लिए कहा है। वे आज सबसे पहले कांकेर विधानसभा क्षेत्र के नाथिया नवागांव पहुंचीं, जहां बूथ स्तर के कार्यकर्ता काफी कम संख्या में उपस्थित थे, इसे लेकर उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को चार्ज कर चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश दिए हैं, वहीं कांकेर शहर के संजय नगर वार्ड में भी उन्होंने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

कुमारी सैलजा ने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद कहा कि कार्यकर्ता खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि जब वे लोगों से मिलने जाते हैं, तो वे काफी संतुष्ट नजर आते हैं। लोग खुद आकर कहते हैं कि ये सरकार किसानों के आंसू पोंछने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि हम लगातार लोगों से संपर्क कर रहे हैं। हमारी सरकार ने जिस स्तर पर प्रदेश के लोगों के हित में लगातार काम किए हैं, उससे लोगों में खुशी है।

scroll to top