Close

आर्थिक राशिफल: धन के मामले में आज इन राशियों को हो सकती है हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 28 जून 2021 सोमवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज से ही पंचक आरंभ हो रहा है. पंचक में शुभ कार्य नहीं किए जाते हैं. सोमवार को चंद्रमा का गोचर मकर राशि में है. आज का दिन धन, व्यापार आदि के मामले में कैसा रहेगा, जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope) – धन के मामले में आज सावधान रहें. धोखा मिलने का योग बना रहा है. आज भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. आज धन का निवेश सोच समझ कर करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) – अचानक धन लाभ हो सकता है, लेकिन गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. नहीं तो बड़ी मुसीबत में फंस सकते है. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. आपके लाभ को प्रतिद्वंदी प्रभावित कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) – बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो जल्दबाजी न करें. सभी चीजों के बारे में अच्छे ढंग से जानने के बाद ही कदम आगे बढ़ाएं. भविष्य को ध्यान में रखकर भी धन का निवेश कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) – धन लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको कठोर परिश्रम करना होगा. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएग. कुछ समय के लिए निराशा हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाएं रखें. धन की कमी से कोई कार्य बाधित नहीं होंगे.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) – बाजार की स्थिति आज आपको निवेश के लिए आकर्षित कर रही है. छोटे छोटे निवेश से आज बड़ा लाभ भी बाजार से प्राप्त कर सकते हैं. आज आलस से दूर रहने का प्रयास करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) – आज आपक दूसरों को सलाह देकर भी धन प्राप्त कर सकते हैं. परिश्रम करते रहें. आज कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात या संपर्क हो सकता है, जो आय के स्त्रोत में वृद्धि का कारक बन सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) – धन कमाने के लिए आज आपको यात्राएं भी करनी पड़ सकती है. आज का दिन अधिक व्यस्तताओं भरा रहेगा. जिस कारण लाभ के अवसरों से वंचित भी हो सकते हैं. इसलिए बेहतर यही होगा कि सतर्क रहें. आज अचानक लाभ मिलने की स्थिति बनी हुई है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope) – आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. लेकिन आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे. इसलिए अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) – दिल और दिमाग का संतुलन स्थापित करने में दिक्कत आ सकती है, जिस कारण आज की स्थिति का सही आंकलन करने में परेशानी महसूस कर सकते हैं. धैर्य बनाए रखें. लाभ प्राप्त करने के लिए समय पर कार्यों को पूर्ण करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) – धन का बड़ा निवेश करने से बचें. आज सलाह लेकर कार्य करें, लाभ प्राप्त होगा. सही सलाह लेने का प्रयास करें. आज रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. कम लाभ से ही आज संतोष करना पड़ सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) – धन लाभ के लिए आज आपको रणनीति बनानी होगी. समय का उचित प्रबंधन करना होगा. आज का दिन व्यापार की दृष्टि से अच्छा है. कुछ अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) – धन के मामले में आज किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. आज आय में वृद्धि का संकेत मिल रहा है. व्यापार में निवेश कर सकते हैं, आज छोटी यात्राओं से भी धन का लाभ हो सकता है.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, सिंह और कन्या राशि वाले सेहत और धन का रखें ध्यान, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top