Close

आज का राशिफल 29 जून : जानिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन आपके लिए

मेष 29 जून का राशिफलः शाम मौज मस्ती में बीतेगा

आज मेष राशि के सितारे बताते हैं कि, आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे और मन में प्रसन्नता रहेगी। आज रात का समय अपनों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा। लेकिन संतान पक्ष से संबंधित विषयों को लेकर चिंता होगी। कार्य व्यवसाय से संबंधित आज कुछ आवश्यक जानकारी भी मिल सकती है। वैसे आज आपके लिए सलाह है कि, व्यवसाय में लाभ और सफलता के लिए वाणी में मिठास लाने की कला सीखें। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी की मदद से आपका कोई काम बन सकता है।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मी चालीसा अथवा स्तोत्र का पाठ करें।

​वृषभ 29 जून का राशिफल : किसी व्यक्ति की वजह से तनाव मिलेगा

वृषभ राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि इन्हें अपने कार्यक्षेत्र में सफलता और संतुष्टि मिलेगी। राजकीय क्षेत्र में किए गए प्रयासों में आज आपको सफलता मिलेगी। सरकारी क्षेत्र के काम बनेंगे। यदि आप अपने बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित थे तो आज आपको उससे राहत मिल सकती है। आज किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव मिल सकता है। नौकरी में अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का पाठ लाभकारी रहेगा।

​मिथुन 29 जून का राशिफल : संतान पक्ष से खुशी मिलेगी

आज मिथुन राशि के जातकों को सजग और सतर्क रहना चाहिए नहीं तो कोई वस्तु आपकी खो सकती है या चोरी हो सकती है। आज आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी, किसी उत्सव समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। आज संतान की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से मन प्रसन्न होगा।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। प्रातः:काल भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्घ्य दें।

​कर्क 29 जून का राशिफल : पद प्रभाव का लाभ मिलेगा

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा। प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। विद्यार्थियों को आज शिक्षा के क्षेत्र में किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिल सकता है। व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है जो आपके लिए लाभकारी रहेगी। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज पद और प्रभाव का लाभ मिल सकता है। आज शाम को आप अपने जीवनसाथी को कोई तोहफा दे सकते हैं। ससुराल पक्ष से रिश्ते सुधरेंगे।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।

​सिंह 29 जून का राशिफल: सफलता से विरोधी जलेंगे

सिंह राशि वालों के लिए सितारे बताते हैं कि आज आपके व्यवसाय में आय के नए स्रोत बनेंगे, लेकिन आज आपको अपने बच्चों की शिक्षा को लेकर चिंता और परेशानी हो सकती है। आंखों में जलन और चुभन महसूस कर सकते हैं। नौकरी में आपके प्रतिद्वंद्वी आपकी तरक्की से मन ही मन जलेंगे लेकिन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। सलाह है कि वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। गायों को गुड़ और रोटी खिलाएं।

​कन्या 29 जून का राशिफल : अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन मिलेगा

कन्या राशि वालों को आज रोजगार और व्यापार के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी। यदि आपकी संपत्ति से जुड़ा कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो आज उसमें आपको जीत मिल सकती है, जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगी। आज कन्या राशि के जातक शुभ कार्यों और सामाजिक कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं। पिता और अनुभवी लोगों से काम से संबंधित सलाह मिल सकती है।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें।

​तुला 29 जून का राशिफल : शुभ समाचार पाएंगे

तुला राशि वालों को आज चारों ओर से शुभ सूचना मिलेगी। आज आपके कारोबार में बड़े लेन-देन की समस्या जो कई दिनों से चली आ रही थी उसका भी समाधान हो सकता है। आज आपकी निकट और दूर की यात्रा के प्रसंग बनकर टल सकते हैं। आर्थिक मामलों में भाग्य आपको लाभ दिलाएगा। अप्रत्याशित रूप से धन की प्राप्ति का योग भी आज बनता दिख रहा है।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें।

​वृश्चिक 29 जून का राशिफल : सेहत का रखें ध्यान

वृश्चिक राशि के जातक आज सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेंगे। आपके मित्रों की संख्या भी बढ़ेगी, जनसंपर्क का विकास होगा।,यदि कोई शारीरिक परेशानी चल रही है तो आज आपके कष्ट बढ़ सकते हैं, विरोधियों से भी सतर्क रहें। शाम का समय आप अपने परिवार के बच्चों के साथ आनंद विनोद में बिताएंगे।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। सूर्य नारायण को अर्घ्य दें।

​धनु 29 जून का राशिफल : लव लाइफ में पाएंगे तनाव

आज आपको अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए धन खर्च करने होंगे, लेकिन आपको अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलना होगा। आज आप अपने व्यवसाय के लाभ से प्रसन्न रहेंगे। दांपत्य जीवन आपका सुखमय रहेगा। लव लाइफ के मामले में आज आपको संयम बनाकर चलन होगा क्योंकि यहां आपके बीच तनाव बढ़ने का योग नजर आता है। संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद चल रहा है तो वह आज समाप्त हो जाएगा।

आज भाग्य 69% तक आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंदों को अन्न और वस्त्र का दान दें।

​ मकर 29 जून का राशिफल : आप पाएंगे बेहतरीन अवसर

मकर राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपको आजीविका के क्षेत्र में बेहतरीन अवसर मिलेंगे। घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे आपका धन भी खर्च होगा। नौकरी में आज अधिकारियों से आपका बेहतर तालमेल बना रहेगा, पद प्रभाव का लाभ पा सकेंगे। आज आपके पिता की सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए आपको उनकी सेहत का ध्यान रखना चाहिए।

आज भाग्य 67% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्रीकृष्ण को माखन मिसरी का भोग लगाएं।

​कुंभ 29 जून का राशिफल : दिन आज उलझा हुआ रह सकता है

आज कुंभ राशि वालों के लिए सितारे बताते हैं कि आज आपको आपको अपनी सेहत को लेकर चिंता हो सकती है। किसी सूचना और जानकारी से मन परेशान होगा। अचानक यात्रा का संयोग भी बन सकता है। आपके लिए सलाह है कि आज नए कार्यों और योजनाओं में उलझन से बचें। परिजनों के साथ आज आप किसी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करेंगे जिससे आपकी समस्या का कुछ समाधान निकल सकता है। जीवनसाथी और बच्चों से सहयोग पाएंगे।

आज भाग्य 62% आपके पक्ष में रहेगा। शनि चालीसा या स्तोत्र का पाठ करें।

​मीन 29 जून का राशिफल: वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा

मीन राशि वालों को आज संतान के भविष्य की चिंता हो सकती है। आज आप धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा व अन्य कार्यों पर भी खर्च कर सकते हैं। आज आपकी किसी प्रिय वस्तु के चोरी होने का भय भी है, इसलिए सजग रहें। लंबे समय से वैवाहिक जीवन में यदि कोई बाधा चल रही थी तो आपके बीच की दूरियां कम होंगी। आज शाम को जीवनसाथी के साथ आप कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। शिव जाप माला का पाठ करें।

scroll to top