Close

केंद्रीय जीएसटी आयुक्तालय में मनाया गया जीएसटी दिवस समारोह

रायपुर। केंद्रीय जीएसटी आयुक्तालय, रायपुर में जीएसटी दिवस समारोह का आयोजन किया गया।जीएसटी लागू होने के 6 वीं वर्षगाँठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उद्योग एवं व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों, कर सलाहकार संगठनों के प्रतिनिधियों, सर्वाधिक राजस्व देने वाले करदाताओं एवं अन्य प्रतिष्ठित लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

इसके अलावा विभाग से सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी आमंत्रित किया गया।कार्यक्रम के शुरुआत में अजय अग्रवाल, उपायुक्त ने आमंत्रित अतिथियों के सम्मान में स्वागत भाषण दिया।इसके उपरांत ए के पंडा, भिलाई स्टील प्लांट के कार्यपालक निदेशक (वित्त) ने जीएसटी लागू होने के बाद देश के अर्थव्यवस्था में सकारात्मक सुधार के संबंध में बताया।

आज के कार्यक्रम को अमर पारवानी, अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री; श्री संदीप गोयल, प्रबंध निदेशक, मेसर्स बजरंग पॉवर एंड इस्पात लिमिटेड, श्री विकास गोलछा, सीए आदि ने संबोधित किया।

इसके उपरांत मो. अबु सामा, आयुक्त ने छतीसगढ़ राज्य में जीएसटी अनुपालन में बेहतरीन योगदान के लिए अमर परवानी, अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ चैम्बर; जितेंद्र दोषी, अध्यक्ष, कैट; अश्विन गर्ग, अध्यक्ष, उरला इंडस्ट्री एसोसिएशन; संदीप गोयल, अध्यक्ष, सीआईआई; महेश शर्मा, अध्यक्ष, जीएसटी बार एसोसिएशन; रवि ग्वालानी, अध्यक्ष, सीए एसोसिएशन को सम्माननित किया।

इसके अलावा मीडिया के प्रतिनिधियों को भी मो. अबु सामा, आयुक्त महोदय द्वारा सम्माननित किया गया। इस कड़ी में नई दुनिया समाचार पत्र के स्थानीय संपादक सतीश श्रीवास्तव; वरिष्ठ पत्रकार जॉन राजेश पॉल; लघु एवं मध्यम श्रेणी के समाचार पत्र के अध्यक्ष श्री मलय बनर्जी को सम्माननित किया गया।

इसके बाद मो. अबु सामा, आयुक्त महोदय ने विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बेहतरीन कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर सम्माननित किया।

विभाग के मुखिया के हैसियत से उन्हें उपस्थित अतिथियों को जीएसटी के उनके अनुपालन में सहयोग के लिए आभार जताया। इसके अलावा उन्होंने जीएसटी से संबंधित किसी भी प्रकार के सुझाव एवं शिकायत के लिए 24 X 7 मिलने को कहा।अंत में धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती प्रतिमा सिंह, अपर आयुक्त ने दिया।

scroll to top