Close

आज का राशिफल 19 जुलाई : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए बुधवार का दिन

​मेष राशिफल 19 जुलाई : शौक की चीज खरीद सकते हैं
मेष राशि वालों आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में धन लाभ होने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज परिवार में कोई भी महत्वपूर्ण काम करने से पहले आप अपने भाई से सलाह जरूर लें इससे आपको फायदा मिलेगा। जिन लोगों का जीवनसाथी के साथ कोई वाद-विवाद चल रहा है उनके रिश्ते में आज सुधार आएगा। मेष राशि वालों के सितारे बताते हैं कि आज इन्हें कोई सुख साधन का लाभ मिल सकता है। कोई अच्छी डील मिल जाने से आप शौक की चीज खरीद सकते हैं।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। आज अथर्वशीर्ष का पाठ करना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

​वृषभ राशिफल 19 जुलाई : चुनौती भरा दिन, पाएंगे लाभ
आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए करियर के मामले में चुनौतियों से भरा रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को आज उनके विरोधी और प्रतिद्वंद्वी परेशान कर सकते हैं। वैसे आज का दिन नया काम शुरू करने के लिए अच्छा है। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो इससे आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ मिलेगा। आज आप अपने जीवनसाथी की प्रगति देखकर प्रसन्न होंगे। आज आप अपना काम जल्दी खत्म करके समय पर अपने घर के लिए निकलने की भी कोशिश करेंगे। बच्चों के साथ आज आपका शाम रोमांचक बीतेगा, परिवार की खुशियों के लिए कुछ शॉपिंग और प्लानिंग कर सकते हैं।

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। गणेश चालीसा का पाठ करें।

​मिथुन राशिफल 19 जुलाई : संतान की ओर से पाएंगे खुशी, वाहन सावधानी से चलाएं

आज का दिन मिथुन राशि के लिए सामान्य रहने वाला है। व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपको सफलता मिलेगी। आपके लिए सलाह है कि आज आप अवसर की पहचान करें और उस पर फोकस करें नहीं तो हाथ आया मौका भी हाथ से निकल सकता है। आज आपको संतान की उन्नति से संबंधित कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आज शाम के समय वाहन का प्रयोग करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो परेशानी, होगी धन भी खर्च करना होगा।।

आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा देवी के 32 नामों का जप करें, गणेशजी को शमी का पत्ता भेंट करें।

​कर्क राशिफल 19 जुलाई : करियर कारोबार के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा

आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आया है। कारोबार में आज आपको अपनी मेहनत और प्रयास से बढ़कर लाभ मिलेगा। कोई डील जो काफी समय से अटक रही थी आज फाइनल हो सकती है। पारिवारिक जीवन में आपके प्रेम और तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग भी कर सकते हैं। लेकिन आज लव लाइफ में आपको बहुत ही संयम से चलना होगा आपके किसी बात व्यवहार से रिश्ते में तनाव बढ सकता है।

आज भाग्य 4% आपके पक्ष में रहेगा। शिव मंत्र का जप करें, शिवजी का अभिषेक भी आपके लिए लाभकारी रहेगा।

​सिंह राशिफल 19 जुलाई : दूसरों के मामलों से आज आप दूर रहें
सिंह राशि के जातक आज आज अपने व्यापार में लाभ से संतुष्ट रहेंगे। आज आपके साहस और धैर्य को देखकर आपके विरोधी और शत्रु भी आपसे टकराने की कोशिश नहीं करेंगे। लेकिन आज सिंह राशि वालों को किसी दूसरे के मामलों में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, अगर दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करेंगे तो बेमतलब में अपने ऊपर परेशानी लेंगे। आज सांसारिक सुख-सुविधाओं के साधनों पर धन खर्च करेंगे, ऑनलाइन कोई अच्छी डील दिख जाने से बिना प्लान के आप कुछ खरीदारी कर सकते हैं।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसी को जल अर्पण करें और सुबह शाम दीप दिखाएं।

​कन्या राशिफल 19 जुलाई : नौकरी में बदलाव का विचार मन से निकाल दें
आज के दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सलाह है कि अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो अभी संयम धारण करें, अभी समय आपके बहुत अनुकूल नहीं है। आज आप धर्म कर्म में रुचि लेंगे। दान-पुण्य भी आज आप कर सकते हैं। कुछ समय आप जरूरतमंदों और वृद्ध लोगों की सेवा में बिताएंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा आप धार्मिक और सामाजिक कार्यों पर भी खर्च करेंगे। यदि परिवार के किसी सदस्य के साथ वाद-विवाद चल रहा है तो वह भी आज समाप्त हो सकता है। व्यावसायिक प्रतिद्वंदियों से आपको सतर्क रहना चाहिए।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। आज आप देवी लक्ष्मी को शहद मिश्रित खीर का भोग लगाएं।

​तुला राशिफल 19 जुलाई : खर्च के साथ आज कमाई भी बनी रहेगी
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी होगा लेकिन परिश्रम भी करना होगा। आज आपको अपने कार्य व्यापार में विरोधियों से सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि आज वह आपके काम में बाधक बन सकते हैं। आर्थिक मामलों में दिन अनुकूल रहेगा, खर्च के साथ आय की स्थिति भी बनी रहेगी। परिवार में आज आपको अहम भूमिका निभानी होगी, जीवनसाथी के साथ बच्चों की सेहत को लेकर भी आपकी चिंता बनी रह सकती है।

आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें, कर्पूर और लौंग से देवी की आरती करें।

वृश्चिक राशिफल 19 जुलाई : रुचिकर काम मिलने से प्रसन्न होंगे
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम लाभदायी रहेगा। वैसे आज कार्यक्षेत्र में आपको कोई ऐसा काम सौंपा जा सकता है, जो आपको बहुत प्रिय होगा, जिससे आपको दफ्तर में काफी खुशी महसूस होगी। पारिवारिक जीवन में आज आपके संतुलन और तालमेल बना रहेगा। परिवार के सदस्यों से आपको सहयोग मिलेगा। वैसे आज कोई समस्या अचानक से आने की वजह से आप परेशान हो सकते हैं। परिवार में किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सेहत को लेकर चिंता और खर्च होना संभव है। अगर आपने अपने प्यार के बारे में अब तक परिवार को नहीं बताया है तो आज का दिन इसके लिए बेहतर होगा।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

​ धनु राशिफल 19 जुलाई : सफलता से मनोबल ऊंचा होगा
आज धनु राशि के सितारे बताते हैं कि, अत्यधिक व्यस्तता के कारण आप अपने लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। आपके क्रोधी स्वभाव के कारण परिवार के किसी सदस्य को परेशानी होगी इसलिए वाणी और व्यवहार को संयमित रखने का प्रयास करें। छात्रों के लिए आज का दिन शिक्षा और प्रतियोगिता के लिए अच्छा रहेगा। सफलता पाने से आज इनका मनोबल भी ऊंचा रहने वाला है। आज शाम आप दोस्तों और परिवारजनों के साथ पार्टी और उत्सव भी मना सकते हैं।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

मकर राशिफल 19 जुलाई : अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलेगी
सितारे बताते हैं कि आज नौकरीपेशा जातकों के काम में उनके कुछ सहकर्मी बाधक बन सकते हैं। इसलिए आज इनको अपने काम से काम रखना चाहिए और दूसरों से उलझने से बचना चाहिए। बिजनस में आज आपको साझेदारों से तालमेल बनाए रखना होगा इससे आपको सहयोग और लाभ मिलेगा। यदि आपके मकान, दुकान आदि से जुड़ा कोई मामला कोर्ट में चल रहा है तो आज इसमें किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद आपको प्राप्त होगी। शाम का समय आपका आनंददायक होगा। आप दिन भर की चिंता तनाव को भूलकर रुचिकर खान पान और पार्टी का आनंद ले सकते हैं। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का साथ सहयोग प्राप्त होगा लेकिन आपको अपना व्यवहार भी संयमित रखना होगा।आज

भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। आपको आज शनि चालीसा का पाठ करना चाहिए, किसी जरूरतमंद को अन्न का दान दें।

​ कुंभ राशिफल 19 जुलाई : आज कोई चाहत पूरी हो सकती है
कुंभ राशि के जातकों को आज कोई विशेष सफलता मिल सकती है। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन जैसी खुशखबरी भी मिलने की संभावना रहेगी। आज आपको कोई ऐसी सफलता मिल सकती है जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आज किसी पुराने परिचित और मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। परीक्षा प्रतियोगिता में जो लोग शामिल हो रहे हैं उन्हें आज सफलता मिल सकती है। परिवार में किसी महिला सदस्य को लेकर आपको चिंता हो सकती है।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। गणेश भगवान की पूजा करें और गणेश चालीसा का पाठ करें।

​मीन राशिफल 19 जुलाई : लाभ के मौके आज मिलते रहेंगे
मीन राशि वालों के सितारे बताते हैं कि आज किस्मत का इनको पूरा साथ मिलेगा। व्यापारियों को आज दिन भर छोटे-मोटे मुनाफे के मौके मिलते रहेंगे। पारिवारिक जीवन में आज जीवनसाथी से सलाह लेना आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। आज मीन राशि के जातक किसी से उपहार का लेन देन कर सकते हैं। आपके लिए सलाह है कि आपकी जो भी परेशानी है वह परिवार के सामने लाएं, इसे छुपाएंगे तो आपकी परेशानी और भी बढ़ सकती है।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध से अभिषेक करें।

scroll to top