Close

CM हाउस में चली 7 घंटे की बैठक: निगम मंडलों में नई नियुक्तियों को लेकर हुई चर्चा, 35 निगम मंडलों, आयोग के अध्यक्षों का कार्यकाल हो रहा ख़त्म

रायपुर। मंगलवार को सीएम हाउस में 7 घंटे की लंबी बैठक हुई। इसमें चुनावी रणनीति और निगम मंडलों में नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई. इसे लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सहित बाकी नेता मौजूद बैठक में मौजूद थे. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर डिटेल चर्चा हुई.वहीं सीएम बघेल ने निगम-मंडल और आयोग में पदाधिकारियों को रिपीट करने या नये को मौका के सवाल पर सीएम ने कहा कि समय आने पर पार्टी इसे लेकर निर्णय लेगी.

बता दें कि मुख्यमंत्री निवास में हाई लेवल मीटिंग करीब 7 घंटे चली. इसमें विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन हुई. निगम-मंडल-आयोग के पदाधिकारियों के कार्यकाल पर भी चर्चा हुई. मुख्यमंत्री निवास में कई निगम मंडल आयोग के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और सदस्य पहुंचे थे.

इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मंत्री रविंद्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, मोहम्मद अकबर मौजूद हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज भी शामिल हुए.

scroll to top