Close

BJP ने राघव चड्डा की फोटो किया Tweet, लिखा -झूठ बोले कौवा काटे , अब आया सांसद का जवाब , लिखा ‘हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा’,

नेशनल न्यूज़। मानसून सत्र में भाग लेने के लिए पार्लियामेंट से बाहर निकलते समय आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ एक हादसा हो गया। दरअसल, बुधवार को मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जैसे ही संसद पहुंचे, इस दौरान संसद परिसर में राघव चड्ढा को एक कौआ उनके सिर पर चोट मार गया। राघव उस समय फोन पर बात कर रहे थे। इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा कौवो के हमले से बचते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, राघव चड्ढा के कौआ हादसे पर बीजेपी ने चुटकी लेते हुए उनकी तस्वीर पोस्ट की। जिसमें लिखा- झूठ बोले कौवा काटे ???? आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा !

वहीं, राघव चड्डा ने भी बीजेपी की चुटकी पर पलटवार करते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कोए के हमले की फोटो के साथ लिखा ‘रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा’ आज तक सिर्फ़ सुना था, आज देख भी लिया।

वहीं, इससे पहले ‘आप’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर मामले को लेकर पत्रकारों से कहा कि संसद में शायद ही कभी ऐसा हुआ होगा, जब देश के एक बेहद ज्वलंत मुद्दे पर सवाल करने पर किसी राज्यसभा सांसद को निलंबित किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी सांसद का पूरे सत्र के लिए निलंबन विशेष परिस्थिति में किया जाता है। ऐसा तब किया जाता है, जब उस सांसद ने संसद के भीतर कोई हिंसक कार्य किया हो या उसने संसद का कोई प्रस्ताव फाड़कर सभापति की कुर्सी की ओर फेंका हो या फिर उसने अपनी किसी गतिविधि से संसद की गरिमा को ठेस पहुंचाई हो। श्री चड्ढा ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सिफर् सभापति की कुर्सी के पास जाकर सवाल करने के लिए पूरे सत्र से निलंबित कर दिया गया है। मणिपुर की घटना सिफर् एक राज्य का मसला नहीं है, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला है इसलिए इस मुद्दे पर संसद में वृहद और विशेष चर्चा कराने की जरूरत है।

scroll to top