Close

बिल्डिंग बनाकर शुरू करेंगे आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि गरीब को 7 हजार दे रहे हैं, गरीब का बेटा इंग्लिश मीडियम में पढ़ रहा है, लेकिन भाजपा के लोग इसे इसे रेवड़ी कह रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने खरोरा में यह घोषणा भी की है कि अगले साल आत्मानंद इंग्लिश स्कूल शुरू करेंगे। नई बिल्डिंग बनाकर आत्मानंद स्कूल शुरू करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बात खरोरा में स्वर्गीय राम प्रसाद गर्वमेंट कॉलेज के उद्घाटन कार्यक्रम में कही है। इस दौरान सीएम ने भाजपा पर भी जमकर हमला किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि साढ़े 3 साल में भाजपा ने अविश्वास प्रस्ताव लाया, आरोप सरकार पर नहीं जनता पर लगाया और कहा- लोगों को मुफ्त की रेवड़ी बांटना बंद करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने कर्ज माफी की, किसान से 2500 क्विंटल में धान खरीदा, बिजली बिल आधा किया, क्या इसे रेवड़ी बांटना कह रहे हैं? बता दें पीएम मोदी ने मुफ्त में रेवड़ी बांटने वाले कल्चर पर सवाल उठाया है और कहा है कि यह कल्चर बंद होना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार से जवाब मांगा है कि चुनाव समय मुफ्त देने का वादों पर लगाम लगाने के लिए सरकार, चुनाव आयोग और वित्त आयोग क्या कदम उठा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:- 8 लाख का इनामी माओवादी ढेर, 2 बंदूक समेत विस्फोटक बरामद

scroll to top