Close

मैट्स यूनिवर्सिटी के अंग्रेजी विभाग में हुआ इंडक्शन प्रोग्राम

रायपुर। मैट्स यूनिवर्सिटी, पंडरी के अंग्रेजी विभाग द्वारा गुरुवार को नए छात्रों के स्वागत के लिए इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। ओरिएंटेशन कार्यक्रम MATS टावर के इम्पैक्ट सेंटर में आयोजित किया गया था।

अंग्रेजी विभाग के एमए और बीए छात्रों के नए बैच का उनके वरिष्ठों ने तिलक और गुलाब से स्वागत किया। इस अवसर पर अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डॉ. रंजना दास सर्खेल ने नवागंतुकों का स्वागत भाषण दिया। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उन्हें विभाग और पाठ्यक्रम के बारे में जानकारी दी। डॉ. दास ने उन्हें आनंदपूर्वक अध्ययन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर बोलते हुए विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार जी.एन. पांडा ने अपने आशीर्वाद और सकारात्मक शब्दों से नवागंतुकों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रबंधन छात्रों की बात सुनने के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा. उन्होंने छात्रों से अपने छात्र जीवन के इस चरण की सराहना करने और इसका आनंद लेने के लिए भी कहा।

प्रो वीसी डॉ. दीपिका ढांड ने भी विद्यार्थियों का अभिनंदन एवं स्वागत किया। उन्होंने एक छात्रा के रूप में अपने अनुभवों के बारे में बताया और छात्रों से अपने प्रति हमेशा ईमानदार और जिम्मेदार रहने को कहा। उन्होंने युवा छात्रों को एक विषय के रूप में अंग्रेजी की भविष्य की संभावनाओं के बारे में भी मार्गदर्शन किया।

इस अवसर पर अन्य विभागों के प्रमुख, संकाय सदस्य और विभाग के छात्र उपस्थित थे। माननीय कुलाधिपति गजराज पगारिया जी, कुलपति प्रो. (डॉ.) के.पी. यादव एवं महानिदेशक प्रियेश पगारिया ने भी विभाग के नये विद्यार्थियों को अपना आशीर्वाद प्रेषित किया।धन्यवाद ज्ञापन अंग्रेजी विभाग की सहायक प्रोफेसर सुश्री दर्शिका चौधरी ने दिया।

scroll to top