Close

शिवरीनारायण के पास हाइवा की टक्कर से तीन छात्र घायल, एक गंभीर

शिवरीनारायाण।  शिवरीनारायण। शिवरीनारायण के पास गुरुवार की सुबह हाइवा ने बाइक सवार तीन छात्रों को ठोकर मार दिया। इससे तीनों छात्रों को गंभीर चोटें आई। घायलों को खरौद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद भाग रहे हाइवा चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद चक्काजाम कर दिया। सूचना पर थाना प्रभारी रविन्द्र अनंत भी बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों को समझाइश दिए।

जानकारी अनुसार प्रतिदिन की तरह सुबह लगभग 9.30 बजे तीनों विद्यार्थी अपने ग्राम दुरपा से शिवरीनारायण पढ़ने जा रहे थे, जो 12वीं के छात्र हैं। तीनों बच्चे शिवरीनारायण के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत हैं।

बताया गया कि प्रतिदिन की तरह वे आज भी घर से बाइक में स्कूल के लिए निकले थे, जो कि शिवरीनारायण से कुछ दूर पहले ही उनका एक्सिडेंट हो गया। दुर्घटना में तीनों मोटरसाइकिल सवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

विद्यार्थियों में गुरुदयाल यादव पिता ज्वाला प्रसाद, गोपी किशन साहू पिता द्वास राम, राकेश यादव पिता शत्रुघ्न यादव शामिल हैं। तीनों को पहले शासकीय हॉस्पिटल खरौद ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायलों की स्थिति को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया। विद्यार्थियों में गुरुदयाल की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

scroll to top