Close

आर्थिक राशिफल: सिंह, कुंभ राशि वालों को हो सकती है हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 10 अगस्त 2021, मंगलवार को श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. मंगलवार को मघा नक्षत्र और चंद्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा है. ग्रहों की चाल आज सभी 12 राशियों को प्रभावित कर रही है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभ के लिए आज परिश्रम करना पड़ सकता है. निराशा भी हो सकती है. लेकिन धैर्य बनाकर रखें. गलत ढ़ग से धन की कमाने की कोशिश न करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– राहु आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. राहु को ज्योतिष शास्त्र में पाप ग्रह माना गया है. राहु आज आपके लिए भ्रम और तनाव की स्थिति बना रहा है, इसलिए धन के मामले में सचेत रहें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– कर्ज लेने की स्थिति से बचें. किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूर्ण करने के लिए धन की कमी महसूस हो सकती है. आज संयम बनाकर रखें और परिश्रम में कमी न आने दें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन के मामलों में आज सही निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. अहंकार से दूर रहें और वाणी में मधुरता बनाकर रखें, नहीं तो हानि के साथ साथ संबंधों में भी दिक्कत आ सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– बुध ग्रह का प्रवेश आपकी राशि में हो चुका है. धन के मामले में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जॉब और बिजनेस में अच्छे परिणाम प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं. अहंकार से दूर रहें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी परेशान कर सकती है. आज तनाव से दूर रहने का प्रयास करें और जो जिम्मेदारी मिली हुई हैं उन्हें पूर्ण करने की कोशिश करें. परिश्रम का फल व्यर्थ नहीं जाएगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना पड़ेगा. ग्रहों की चाल आज आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रही है. निवेश में सावधानी बरतें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– केतु का गोचर आपकी राशि में बना हुआ है. आज आप भावुकता में कोई भी धन से जु़ड़ा कार्य न करें. निवेश करने से पहले अच्छे ढंग से जांच पड़ताल अवश्य करें, नहीं तो हानि भी हो सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– काम में आज गंभीरता दिखानी होगी. आज आपके पास कार्य का बोझ हो सकता है, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. रणनीति बनाकर कार्य करें, धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन के मामले में आज अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. जल्दबाजी की स्थिति से बचें. छोटे निवेश से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. लेनदेन में सावधानी बरतें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. भूमि आदि में निवेश कर सकते हैं. आज के दिन काम का अधिक बोझ तनाव दे सकता है. लेकिन धैर्य बनाए रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप अपनी प्रतिभा से दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने की कोशिश करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मिथुन, धनु राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक का जानें, आज का राशिफल

One Comment
scroll to top