Close

स्वतंत्रता दिवस को लेकर एजेंसियां अलर्ट, मिली हिंदू नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी

 

नेशनल न्यूज़। स्वतंत्रता दिवस को लेकर पंजाब पुलिस की ओर से पूरे प्रदेश में सतर्कता बढ़ा दी गई है, लेकिन दूसरी ओर देश विरोधी तत्व स्वतंत्रता दिवस पर हिंदू नेताओं को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

इसी सिलसिले में शिवसेना पंजाब के उपाध्यक्ष अमित अरोड़ा को उनके व्हाट्सएप नंबर पर पाकिस्तान के लाहौर से किसी राष्ट्रविरोधी तत्व ने 4-5 बार बम से उड़ाने की धमकी भरे संदेश भेजे हैं। कॉलर ने जिस नंबर से मैसेज भेजा है, उसकी आई.डी. पर पाकिस्तान का झंडा और इंटर सर्विसेज इंटैलीजैंस का लोगो लगा हुआ है। अमित अरोड़ा को देश विरोधी तत्व ने बेधड़क व्हाट्सएप नंबर 923054828754 से भेजे धमकी भरे मैसेज में कहा कि वह पाकिस्तान लाहौर से बोल रहा है और हमारे लोग पंजाब में भी बैठे हैं और तुम्हारी पूरी रेकी हो चुकी है, अब ऊपर जाने की तैयारी कर लो, हम तुझे तेरे सुरक्षा गार्डों के साथ ही मार डालेंगे।

संदेश भेजने वाले ने अमित अरोड़ा को कहा कि तुम बहुत शोर मचाते हो कि तुझे बम बांधकर पाकिस्तान भेज दो, अब तुझे बार्डर पार आने की जरूरत नहीं, हम वहीं बम बांधेंगे जहां तुम होंगे।तुम 14 अगस्त के दिन सफेद सूट पहनकर रखना, 14 अगस्त को तुझे पटाखा बनाकर अपनी खुशी मनानी है, तू जितनी मर्जी सुरक्षा बढ़ा ले, तुझे अब नहीं छोड़ेंगे और 14 अगस्त तुम्हारा आखिरी दिन होना है। शिवसेना नेता अमित अरोड़ा ने कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और हिंदू धर्म के प्रचार-प्रसार और सुरक्षा के लिए उनके द्वारा किए जा रहे काम जारी रहेंगे।

scroll to top