Close

इस सरकारी बैंक के स्टॉक खरीदेंगे तो हो जाएंगे मालामाल, शेयर के दाम में आ सकता है 20% का उछाल

निवेश कर अधिक मुनाफा कमाने का लक्ष्य है तो शेयर बाजार सबसे शानदार ऑप्शन है. हालांकि यहां जोखिम बहुत अधिक है, नुकसान भी काफी हो सकता है लेकिन शेयर मार्केट आपको फायदा भी सबसे अधिक दे सकती है.

शेयर बाजार पर नजर रखने वाली आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने बैंक ऑफ बड़ौदा के स्टॉक खरीदने की सलाह दी है. आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर्स में निवेश काफी फायदा पुहंचा सकता है.

देश के दूसरे सबसे बड़े इस सरकारी बैंक देश के शेयर्स का प्रदर्शन दूसरे सरकारी बैंकों के शेयर्स के मुकाबले बेहतर रहा है. आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा ने मौजूदा हालात में अच्छे रिजल्ट्स दिए हैं. आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का कहना है कि अर्थव्यवस्था के खुलते हैं ओवरऑल पैरामीटर्स भी बेहतर होंगे.

बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर का करंट प्राइस 83 रुपये है जबकि आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इसका टारगेट प्राइस 100 रुपये रखा है. यानी आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का अनुमान है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर्स के दाम में निकट भविष्य में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो सकती है .

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर्स ने पिछले साल में 70 फीसदी से अधिक बढ़ा है. हम उम्मीद करते हैं आने वाले समय में कंपनी प्रदर्शन और बेहतर होगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, कन्या राशि वाले न करें ये बात, सभी राशियों का जानें, आज का राशिफल

One Comment
scroll to top