Close

आर्थिक राशिफल: तुला, कुंभ राशि वाले धन का रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 14 अगस्त 2021, शनिवार को सावन यानि श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. शनिवार का दिन शनि देव की पूजा के लिए उत्तम माना गया है. चंद्रमा आज तुला राशि में गोचर कर रहा है. आज का दिन धन के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन का लाभ हो सकता है. लेकिन आज कुछ मामलों में सतर्कता भी बरतनी होगी. आज अचानक हानि का भी योग बना हुआ है. क्रोध और अहंकार से दूर रहें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आज के दिन आत्मविश्वास की कमी महसूस नहीं होगी. आज आप वाणी से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. गलत कार्यों से दूर रहें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. लेकिन आज निवेश बहुत सोच समझ कर करें. कई ऑफर आज आपको भ्रमित कर सकते हैं. इसलिए सतर्कता बरतें. लेनदेन में सावधानी बरतें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज धन कमाने के कई विचार आपके दिमाम में घुमते रहेंगे. इन विचारों को उचित मंच पर साझा करें, लाभ के साथ सम्मान प्राप्त हो सकता है. आज समय पर कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कत आ सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– जॉब और बिजनेस से लाभ मिलने की स्थिति बनी हुई है. बुध और मंगल की युति बनी हुई है. आज आपके प्रयास और कार्यों की सराहना हो सकती है. धन के खर्च पर अंकुश लगाने में काफी हद तक सफल भी हो सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– लग्जरी लाइफ के कारक शुक्र का गोचर आपकी राशि में हो चुका है. व्यय के बारे में सोचने का समय आ गया है. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय न करें, नहीं तो तनाव और दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नया कार्य आरंभ करने की रणनीति या रूपरेखा बनाने का अच्छा समय है. नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन की कमी परेशान कर सकती है. धन प्राप्त करने के लिए अनैतिक कार्यों को करने से बचें. धैर्य बनाएं रखें. परिश्रम पर पूरा भरोसा रखें. सफलता भी मिलेगी.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– किसी कार्य को आरंभ करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. धन प्राप्त करने के लिए आज कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आपकी ही राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं. आज शनिवार है, जो शनि देव का प्रिय दिन है. आज धन के मामले में सावधानी बरतें. हानि का योग भी बना हुआ है. कर्ज देने और लेने की स्थिति से दूर रहें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- मन में आज कई तरह के विचार आ सकते हैं. इन विचारों से भी आज धन प्राप्त कर सकते हैं. व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए आज आपको सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करना होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन का व्यय आज आपकी तनाव का कारण भी बन सकता है. इसलिए धन के व्यय को लेकर सावधानी बरतें. आज के दिन छोटी यात्राओं का भी योग बन रहा है. इन यात्राओं से भी लाभ की स्थिति बन सकती है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क,सिंह राशि वाले सावधान रहें, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top