Close

जोगी निवास में छत्तीसगढ़ को गरीबी, बेरोजगारी और नशाखोरी से आज़ाद करने का लिया संकल्प

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी के निवास पर स्वतंत्रता दिवस, राष्ट्रीय पर्व पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान सामूहिक रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ को गरीबी, बेरोजगारी और नशाखोरी से आज़ाद करने का संकल्प लिया।

जोगी निवास में आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर देश में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ की एकमात्र क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने समारोह का आयोजन किया।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता महामंत्री महेश देवांगन ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। देवांगन ने कार्यक्रम में कहा आजादी के इस महापर्व पर हम देश के महान सपूतों को, शहीदों और अमर जवानों को नमन करते हैं। जिन्होंने देश की खातिर अपने प्राणों की आहूति देकर हमें गुलामी से राहत दी। उन्होंने कहा जोगी के सपनों का खुशहाल छत्तीसगढ़ गढ़ने की आवश्यकता है। तब जाकर हमारा भारत और अधिक मजबूत होगा।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा छत्तीसगढ़ को गरीबी बेरोजगारी, नशाखोरी और अपराध से आजादी दिलाना ही हमारा संकल्प है। देश को छत्तीसगढ़ को ऊंचाइयों पर ले जाने प्रत्येक नागरिक को मजबूत होना होगा।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने बताया कार्यक्रम में अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू, वरिष्ठ नेता गजेंद्र देवांगन, अनुसचित विभाग के वरिष्ठ नेता भगत हरवंश, सन्नी तिवारी, अनुसचित जाति विभाग के संजू घृतलहरे, आदिवासी विभाग के विक्रम नेताम, विवेक बंजारे, रोहित नायक, हरीश कोठारी, नावेद कुरेशी सहित बड़ी संख्या पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

scroll to top