Close

दुखद घटना : लगातार बारिश से दीवार गिरी, दबकर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

कांकेर। सप्ताहभर से लगातार हो रही तेज बारिश जिले के एक परिवार के लिए दुखद घटना का कारण बन गया। मकान की दीवार के गिर जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की दबने से मौत हो गई।

हादसा रविवार देर रात जिले के पंखाजूर थाना क्षेत्र में हुई है। बारिश के कारण दीवार के कमजोर हो जाने की वजह से एक मकान की दीवार ढह गई। दुर्घटना में मृतकों में माता-पिता के साथ तीन बेटियां शामिल हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बचाव में लगी रही।

पंखाजूर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा इरपानार क्षेत्र में हुआ है। पति-पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ रहते थे। बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में तेज बारिश हो रही है। जिस कारण से मकान की दीवार कमजोर होने की वजह से ढह गई। कच्चा मकान लगातार हो रही बारिश को झेल नहीं पाया। बताया जा रहा है रात को पूरा परिवार सो रहा था इसी दौरान दीवार गिर गई।

पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात हुई घटना की जानकारी सोमवार की सुबह लोगों को हुई। सुबह ग्रामीणों ने देखा कि मकान की दीवार ढह गई है और परिवार के सभी लोग इसके नीचे दब गए हैं। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने सभी शवों को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास के लोगों से परिवार के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

बता दें कि प्रदेश में सप्ताहभर से लगातार बारिश हो रही है। इससे जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार बारिश से नदी-नाले ऊफान पर हैं। कई जिलों का राजधानी से संपर्क टूट गया है। राजधानी रायपुर के साथ ही दुर्ग, भिलाई, बस्तर संभाग, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर चांपा आदि जगह अच्छी बारिश हो रही है।

scroll to top