Close

आर्थिक राशिफल: बिजनेस और धन के मामले में वृष, सिंह और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 21 अगस्त, शनिवार को श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. चंद्रमा आज मकर राशि में शनि के साथ विष योग का निर्माण कर रहा है. आज का नक्षत्र श्रवण है. ग्रहों की चाल मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित कर रही है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले आज विशेष सावधान बरतें. आज धन की हानि का योग बना हुआ है. आज निवेश करने से पहले सोच विचार अवश्यक करें. आज धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)-आज कार्य की अधिकता रहेगी. कर्म ही पूजा है. आज आपकी सफलता का यही मूलमंत्र है. आज परिश्रम के अनुसार धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. गलत कार्यों से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन के निवेश को लेकर आज कोई ठोस योजना बना सकते हैं. आज निवेश करने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. धन संचय के लिए आज का दिन अच्छा है. नए लोगों से मुलाकात होगी.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आय के स्त्रोत में वृद्धि होगी. किसी नए कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. आज के दिन आप व्यस्त रहेंग और धन लाभ को लेकर गंभीर रहेंगे. जॉब और बिजनेस में बदलाव के विचार मन में आ सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- मन में उत्साह बना रहेग. नए-नए विचार धन लाभ के रास्ते खोलेंगे. आज सहयोगियों का भी पूर्ण सहयोग प्राप्त हो रहा है. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. काम पर पूरा फोकस बनाएं रखें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी के कारण कुछ कामों में बाधा आ सकती है. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन आज के दिन अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. धैर्य बनाएं रखें. समय पर सभी कार्यों को पूर्ण करने की कोशिश करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– आज तनाव की स्थिति बन सकती है. इसलिए सकारात्मक रहने की कोशिश करें. आज के दिन आपके प्रतिद्वंदी भी सक्रिय रहेंगे. धन के लेनदेन में सावधानी बरते. किसी से वादा करें तो उसे पूरा करने की कोशिश करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– लाभ और हानि दोनों के योग बने हुए हैं, बेहतर यही होगा कि धन से जुडें मामलों में सावधानी बरतें. सोच समझ कर ही आज निर्णय लें. जरूत पड़ने पर जानकार लोगों से मदद लेने में संकोच न करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आय में वृद्धि होगी. कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. आज आपकी वाणी में एक विशेष प्रकार का प्रभाव रहेगा. जिससे आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज सीमित संसाधनों में भी अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– आज चंद्रमा आपकी राशि में गोचर कर रहा है. शनि वक्री होकर आपकी ही राशि में विराजमान हैं. आज चंद्रमा और शनि की युति से विष योग का निर्माण हो रहा है. इसलिए धन से जुड़े मामलों में जल्दबाजी न करें. तनाव आदि से दूर रहें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन लाभ के लिए आज के दिन आपको कार्य योजना बनाकर कार्य करना होगा. आज के दिन महत्वपूर्ण कार्यों को करने के लिए दूसरों पर अधिक भरोसा न करते हुए स्वयं महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को उठाने का प्रयास करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– आय के स्त्रोत में वृद्धि का योग बना हुआ है. धन से जुड़ी समस्याएं आज कुछ कम हो सकती हैं. कहीं से अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. धैर्य बनाएं रखें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, मकर और मीन राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top