Close

CG Accident कोरबा : स्कूली बस को हाइवा ने मारी ठोकर, बस ड्राइवर समेत कई बच्चे घायल

कोरबा। कोरबा में स्कूली बच्चों से भरी बस को विपरीत दिशा से आ रही तेज राखड़ से रफ्तार भरी हाइवा ने जबरदस्त ठोकर मारी।इस हादसे में बस ड्राइवर, ऑपरेटर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं लगभग 6 बच्चे घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. दुर्घटना का शिकार हुई स्कूल बस सरस्वती शिशु मंदिर बुधवारी बाजार की बताई जा रही है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है. दुर्घटना की सूचना मिलते पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, स्कूल बस सरस्वती शिशु मंदिर बुधवारी बाजार में पढ़ने वाले बच्चों को स्कूल लेकर जा रही थी. तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत रिसदी चौक के पास एक राखड़ से भरी तेज रफ्तार हाइवा ने विपरीत दिशा से आकर स्कूली बस को जबरदस्त ठोकर मार दी.

हादसे में स्कूली बस के परीचालक लछु राम साहू और चालक राजू सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इसके साथ ही आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल भेजवाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है. जिससे वाहनों की लगी लंबी कतारें लग गई है. मामले की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई है.लोगों की मांग है कि इस जगह पर कई बार हद से हो चुके हैं और कई लोगों की जान भी चली गई है. लेकिन उसके बावजूद भी अब तक यहां ब्रेकर नहीं बनाया गया है.

 

scroll to top