Close

आर्थिक राशिफल: तुला और मीन राशि वाले धन का ध्यान रखें, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 07 सितंबर 2021, मंगलवार को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. इस दिन चंद्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा है. आज का नक्षत्र पूर्वा फाल्गुनी है. जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज सावधानी बरतने की जरूरत है. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. बाजार में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो अच्छे ढंग से रिसर्च और जानकारी जरूर कर लें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण कार्य आज रूक सकते हैं. ऐसी स्थिति में धैर्य न खोएं. परिश्रम में कोई कमी न आने दें. समय का इंतजार करें. आज प्लानिंग करने का दिन है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. आज आपकी ऊर्जा दूसरों को प्रभावित करेगी. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज का दिन धन से जुड़े कार्यों के लिए अच्छा रहेगा. जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज हिसाब-किताब को ठीक करने का भी दिन है. लेनदेन के मामले में आज सावधानी बरतें. बाजार में निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन प्राप्त होने का योग बना हुआ है. शेयर बाजार आदि से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश भी कर सकते हैं. बड़ी पूंजी का निवेश करते समय जल्दबाजी न करें. आज कर्ज देने और लेने की स्थिति से भी बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन लाभ प्राप्त करना है तो आज प्रत्येक कार्य को बहुत ही गंभीरता से करना होगा. समय प्रबंधन का भी विशेष ध्यान रखना होगा. आज आप अपने संपर्कों से भी लाभ प्राप्त करने में सफलता प्राप्त करेंगे.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– आज आपकी ऊर्जा और प्रतिभा निवेशकों को प्रभावित कर सकती है. धन की कमी आज दूर हो सकती है. किसी नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आज आपको लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– आज के दिन काम अधिक रहेगा. तनाव लेने से बचें और कार्याें को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. व्यापार में सहयोग करने वालों के साथ भविष्य की योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं. आज अपने सहयोगियों को प्रसन्न रखने की कोशिश करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आज के दिन सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आलस का त्याग करें. आज आपकी कुशलता की परीक्षा भी हो सकती है, इसलिए सतर्क और सावधान रहें. जो भी अवसर प्राप्त होते हैं उन पर खरा उतरने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– अहंकार और क्रोध के कारण आज आपके कार्य प्रभावित हो सकते हैं. इसलिए इनसे बचने का प्रयास करें. धन के मामले में आज सावधानी बरतें, धन का व्यय परेशानी का कारण भी बन सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन प्राप्ति के लिए आज आपको समय और संसाधानों के बीच उचित तालमेल बनाना पड़ेगा. आज व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन बिना प्रबंधन के अच्छा लाभ प्राप्त करने में दिक्कत आ सकती है. आज प्रतिद्वंदियों से भी सावधान रहें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– आज के दिन धन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन महत्वपूर्ण कार्य प्राभावित नहीं होंगे. आज आपको अपनीति योग्यता को भी साबित करने का अवस प्राप्त होगा. व्यापार को नई दिशा देने के लिए ठोस कदम उठा सकते हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

scroll to top