Close

कोटा : हाॅस्टल के कमरे में फंदे से लटकी मिली छात्रा की लाश, सुसाइड का ये 23वां मामला

 

नेशनल न्यूज़। राजस्थान के कोटा में सुसाइड मामलों का सिलसिला जारी है। एक बार फिर से एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। झारखंड की 16 वर्षीय नीट अभ्यर्थी ने राजस्थान जिले के विज्ञान नगर इलाके में अपने हाॅस्टल के कमरे में कथित तौर पर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि ऋचा सिन्हा, जो राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की तैयारी कर रही थी, मंगलवार देर रात अपने छात्रावास के कमरे में लटकी हुई पाई गई।

विज्ञान नगर पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक के सहायक अमर चंद ने कहा, पुलिस को मंगलवार रात करीब 10.30 बजे सिन्हा की मौत की जानकारी उस निजी अस्पताल से मिली, जहां उन्हें ले जाया गया था। झारखंड के रांची के रहने वाले सिन्हा 11वीं कक्षा के छात्र थे और उन्होंने शहर के एक कोचिंग संस्थान में दाखिला लिया था। उन्होंने कहा, वह इस साल की शुरुआत में कोटा आई थीं।

चंद ने कहा कि उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और पुलिस आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल भेजा गया है. कोटा में इस साल किसी कोचिंग संस्थान के छात्र द्वारा आत्महत्या का यह 23वां मामला है. पिछले साल कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे 15 छात्रों ने आत्महत्या कर ली।

 

scroll to top