Close

छत्तीसगढ़ में राजधानी समेत कई जिलों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग जारी किया ऑरेंज और यलो अलर्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश में मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बीती शाम राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हुई। वहीं पूरे प्रदेश में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक,इधर बलरामपुर जिले में आज आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है. चार मृतकों में तीन लोग एक ही परिवार के हैं. यह घटना शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बेलसर गांव की है.
शाम करीब 5 बजे बेलसर में खेत में काम कर रहे छह लोगों पर गाज गिरी. इनमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार ग्रामीणों मनशु, कुंती, प्रितम, विपिन कुजूर की मौत हो गई. वहीं एक दूसरी घटना में खेत में काम कर रहे 5 ग्रामीणों पर भी गाज गिरी. इससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए.इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. सभी ग्रामीणों को शंकरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने 4 ग्रामीणों को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल ग्रामीणों का उपचार किया जा रहा है.

रायपुर में भी लगातार 3 घंटे तक हुई तेज बारिश से राजधानी जलमग्न हो गई है. रायपुर के कई इलाकों में पानी भर गया है. तेलीबांधा स्थित हाईवे रोड पर घुटने तक पानी भरे होने से वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानी हो रही है. गाड़ियों की लंबी लाइन लगने से जाम की स्थिति बन गई है.

 

scroll to top