Close

Gariyaband News: जिले में 23 सितंबर को पहुंचेगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

० मैनपुर और गरियाबंद में सभा होगी, राजिम में यात्रा के स्वागत की तैयारी

गरियाबंद। जिले में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारी शुरू हो गई। 23 सितंबर को परिवर्तन यात्रा धमतरी होते हुए गरियाबंद पहुंचेगी। इस दौरान मैनपुर और गरियाबंद में आमसभा होगी। राजिम में यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा।

भाजपा के परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर अपेक्स बैंक के पूर्व अध्यक्ष एवं यात्रा के जिला प्रभारी अशोक बजाज ने गरियाबंद और मैनपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बजाज ने कहा कि कांग्रेस की दमनकारी नीतियों से छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त है, आम जनता में भी परिवर्तन करने की लहर दिख रही है इससे तय है कि छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

इसके पहले बजाज ने बैठक में जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को बदलने भारतीय जनता पार्टी ने दंतेवाड़ा से 12 सितंबर से परिवर्तन यात्रा शुरू की है। 23 सितंबर को इस यात्रा का गरियाबंद जिला में प्रवेश होगा, यहां झरियाबाहरा के पास भाजपा के कार्यकर्ता यात्रा का जोरदार स्वागत करेंगे। जिसके बाद मैनपुर के वन विभाग परिसर और गरियाबंद के गांधी मैदान में आमसभा आयोजित की गई है। जिसके बाद यात्रा राजिम पहुंचेगी, जहां स्वागत सभा का कार्यक्रम तय किए गए हैं। इसके साथ ही परिवर्तन यात्रा का प्रमुख स्थानों में भी स्वागत किए जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री, दिग्गज नेता होंगे शामिल

यात्रा प्रभारी अशोक बजाज ने बताया कि परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय मंत्री और राज्य के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे, जो कि स्थानीय सहित सारे मुद्दों पर अपनी बात रखेंगे। परिवर्तन यात्रा के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों के लिए जिला के भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकली जाएगी।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश साहू, प्रवासी विधायक कमलकांत हसदा, पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी, बिंद्रानवागढ़ विधानसभा प्रभारी महेंद्र पंडित, महामंत्री अनिल चंद्राकर, यात्रा के सह प्रभारी चंद्रशेखर साहू, बलदेव सिंह, श्रीमती मिलेश्वरी साहू, अनूप भोंसले, अजय रोहरा, पारस ठाकुर, दीनदयाल सिन्हा,धनंजय नेताम, प्रहलाद ठाकुर, किशोर यादव, दीपेश दीवान, केशव साहू, नेहरू साहू, परमेश्वर सेन, तनु साहू, सलीम खान, श्रीमती गुलेश्वरी ठाकुर सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

scroll to top