Close

परिणीति-राघव Wedding: दोनों 24 को बंधेंगे विवाह बंधन में, मेहमानों के लिए रहेंगे Strict Rules

नेशनल न्यूज़। आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा दिल्ली से राजस्थान के उदयपुर पहुंच चुके है। बताया जा रहा है कि यह जोड़ा 24 सितम्बर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। सोशल मीडिया पर, शुक्रवार को दिल्ली से उदयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे जोड़े की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। परिणीति क्रीम शॉल के साथ लाल जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपना लुक पूरा किया। वहीं राघव ने ब्लैक स्वेटर और ब्लू डेनिम चुना।

इससे पहले दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया था। परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका इसमें शामिल नहीं हुईं लेकिन अभिनेता की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने दिल्ली में राघव के घर पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया। दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए।

अपनी सगाई से पहले, राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी थी। परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी करेंगे।

 

scroll to top