Close

दृश्यम 2 की जबरदस्त कहानी के बाद अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सक्सेस से लाइमलाइट लूट रहे हैं। तीन दिनों में फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जिस रफ्तार से फिल्म की कमाई आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यह बहुत जल्द सुपरहिट होने वाली है। दृश्यम 2 की जबरदस्त कहानी के बाद अजय देवगन अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार न्यूज लेकर आ गए हैं। वह अपने फैंस के लिए एक और तोहफा लेकर आए हैं। वह एक और साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ को लेकर हाजिर होने वाले हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। मंगलवार, 22-11-2022 को फिल्म का टीजर शेयर किया जाएगा।

अजय देवगन और तबु की जोड़ी फिर धमाल मचाएगी

‘दृश्यम’ और इसके सीक्वल में अजय देवगन और तबु ने साथ काम किया है। यह दोनों की एक साथ 8वीं फिल्म है। 8 फिल्मों में अपने टैलेंट का तड़का लगाने के बाद भोला में यह दोनों टैलेंटेड एक्टर फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन साल 2023 की शुरुआत में यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। ‘भोला’ की शूटिंग अगस्त में पूरी कर ली गई थी। अब एक्टर ने फिल्म का छोटा सा वीडियो शेयर कर टीजर की अनाउंसमेंट की है। फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन ने किया है।

दृश्यम 2 ओपनिंग डे से ही दर्शकों को दे रही अच्छा रिस्पांस

दृश्यम 2 ओपनिंग डे से ही दर्शकों को अच्छा रिस्पांस दे रही है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारी मात्रा में ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब रही है। फिल्म 11-11-2022 को रिलीज की गई थी। पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 21.59 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन 27.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन ₹64.14 करोड़ हो गया है। एक हफ्ते में फिल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ के करीब पहुंचने की संभावना है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-छत्तीसगढ़ के लिए राहतभरी खबर: कोरोना संक्रमण की थमी रफ्तार

0 Comments
scroll to top