Close

राजू श्रीवास्तव की हालत में नहीं हो रहा सुधार

देश के मशहूर हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। वह बीते आठ दिन से दिल्ली एम्स में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। डॉक्टरों का कहना है कि श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। उनके फैंस की चिंता दूर करने के लिए प्रत्येक दिन एम्स प्रशासन उनका हेल्थ अपडेट जारी करता है। वहीं उनके फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।

हालत में नहीं हो रहा कोई सुधार

राजू श्रीवास्तव के पीए गर्वित नारंग ने बताया कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे। मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं। फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं। वह लगातार राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

सिर की नस दबने के ठीक होने में थोड़ा समय

एम्स डॉक्टरों द्वारा एमआईआर कराए जाने पर जो रिपोर्ट आई, उसके मुताबिक उनके सिर की नस दबी हुई है। डॉक्टर्स जल्द इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि नस दबी होने की वजह से उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है।

अमिताभ बच्चन बोले- राजू उठो, बस बहुत हुआ

हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है। राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं। वह उनके बिग फैन हैं, ऐसे में डॉक्टर की सलाह के बाद उनके परिवार ने बिग-बी से कहा कि जो मैसेज उन्होंने राजू के लिए लिखकर भेजे हैं, वह उन्हें रिकॉर्ड करके भेजें ताकि राजू को सुनाए जा सकें। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए तुरंत अपने अंदाज में कई संदेश रिकॉर्ड करके भेजे हैं, इनमें से कुछ में उन्होंने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ’, अभी बहुत काम करना है।
scroll to top