Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन, तुला और धनु राशि वाले धन के मामलें इन बातों का रखें ध्यान, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 24 सितंबर 2021, शुक्रवार को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. चंद्रमा इस दिन मेष राशि में गोचर कर रहा है. धन के मामले में आज का दिन मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में बना हुआ है. धन के मामले में आज का दिन महत्वपूर्ण है. धन के लेनदेने में सावधानी बरतें. बाजार में निवेश करने से पहले लाभ और हानि का आंकलन अवश्य कर लें. आज धन से जुड़े मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– आय में वृद्धि हो सकती है लेकिन इसके लिए आज के दिन सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करना होगा. आज मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. गलत कार्यों से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. हानि के साथ साथ, अपयश भी प्राप्त हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– लेनदेने में आज सावधानी बरतें. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता मिल सकती है. नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. आज व्यापार के मामले में शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है. धन की कमी होने पर धैर्य बनाए रखें. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन के व्यय को रोकने का प्रयास करें. आज आय से अधिक धन का व्यय मानसिक तनाव का कारण बन सकता है. आज धन लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. अधूरे पड़े कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन कार्य की अधिकता रहेगा. रूके हुए कार्यों को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त होगी. धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकते हैं. धैर्य बनाए रखें. अहंकार से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– आय में वृद्धि के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आज नियम और अनुशासन का पालन करें. आज आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होगा. इन अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. वाणी दोष की स्थिति से बचें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– बुध और शुक्र की युति आपकी राशि में बनी हुई है. बुध और शुक्र से लक्ष्मी नारायण योग बना हुआ है. लाभ की स्थिति बनी हुई है व्यापार और धन के मामले में किए प्रयास सफल होंगे. नए संपर्क बनेंगे. लक्ष्मी जी की पूजा करें. लक्ष्मी जी के मंत्रों का जाप करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– नए कार्यों को करने से बचें. पहले से लंबित पड़े कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास करें. आलस का त्याग करें और नकारात्मक विचारों से दूरी बनाएं. आज परिश्रम के अनुसार ही धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतें. जल्दबाजी में धन से जुड़े कार्यों को न करें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी का निवेश कर सकते हैं. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– गुरु और शनि की युति आपकी राशि में बनी हुई है. आज के दिन लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. वरिष्ठ और सम्मानित व्यक्तियों से मुलाकात और सहयोग बना हुआ है. नकारात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखें. प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन आपको अपनी कुशलता का प्रदर्शन करना होगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. इन अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज के दिन महत्वपूर्ण कार्यों को गति मिल सकती है, आने वाली बाधाओं को दूर करने में भी सफलता मिल सकती है. भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी का निवेश कर सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन से पहले अमेजन ने निकाली सीजनल जॉब, 1 लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी

One Comment
scroll to top