Close

आर्थिक राशिफल: मेष, कर्क और धनु राशि वालों को हो सकती है धन की हानि, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 10 जुलाई 2021, शनिवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या की तिथि है. इस अमावस्या की तिथि को आषाढ़ अमावस्या भी कहा जाता है. इस दिन चंद्रमा मिथुन राशि और शनि देव मकर राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope) – धन लाभ की स्थिति बन सकती है, लेकिन आज आपको अपनी प्रतिभा को पहचानना होगा. आज के दिन दूसरों के कहने पर नहीं स्वयं के बुद्धि विवेक से महत्वपूर्ण कार्यों को करें. सफलता प्राप्त होगी.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) – हानि का योग बना हुआ है. गलत कार्यों को करने से बचें. आज कुछ लोग आपको प्रलोभन भी दे सकते हैं, लेकिन सतर्क रहने की जरूरत है. आज बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें, निवेश करने से बचें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) – लाभ की स्थिति बनी हुई है. मन को नियंत्रण में करने की कोशिश करें. सेहत को लेकर आज सचेत रहें. सभी महत्वपूर्ण कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करें. आज धन की कमी महसूस नहीं होगी.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) – परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. इसके साथ ही धातु और भूमि से जुड़े कार्यों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन निवेश के मामले में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) – धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करने की जरूरत नहीं होगी. निवेश से भी आज लाभ प्राप्त कर सकते है. कर्ज लेने वाले आज परेशान कर सकते हैं. धन का अतिरिक्त व्यय करने से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) – आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज धन लाभ के लिए अधिक परिश्रम नहीं करना होगा. लेकिन किसी भी कार्य को करने के लिए योजना अवश्य बनाएं. आज की सफलता आपकी योजनाओं पर ही निर्भर कर रही हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) – कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. धन की कमी आज आपको परेशान कर सकती है, लेकिन धैर्य बनाएं रखें. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope) – धन के मामले में आज आपको अचानक लाभ प्राप्त होने की स्थिति बन सकती है. इसलिए आलस का त्याग करें और आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) – सेहत के मामले में आज सतर्क रहें. आज व्यापार में तनाव की स्थिति बन सकती है जिस कारण आपका लाभ प्रभावित हो सकता है. इसलिए सकारात्मक रहें और सेहत के मामले में लापरवाही न बरतें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) – शनि आपकी राशि में विराजमान हैं. आज शनिवार का दिन है. आज प्रात: काल तक शनि अमावस्या है. इस दिन शनि देव की पूजा करें, आज धैर्य बनाए रखें. आज आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) – निवेश की योजना बना सकते हैं. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज संपर्कों से लाभ प्राप्त होगा. आज आप दूसरों की भी मदद कर सकते हैं. किसी नए कार्य को भी आरंभ कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) – धन लाभ के लिए आज आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, धैर्य बनाए रखना होगा. आज मन में निराशा के भाव भी आ सकते हैं, लेकिन इनसे दूर रहना होगा. आज लंबित कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास करें.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, कन्या और मीन राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top