Close

आर्थिक राशिफल: पूंजी का निवेश इन तीन राशियों को सोच समझ कर करना होगा, सभी 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 25 सितंबर 2021, शनिवार को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज का दिन शनि देव को समर्पित है. पितृ पक्ष भी चल रहा है. आज चतुर्थी तिथि का श्राद्ध है. चंद्रमा, मेष राशि में गोचर कर रहा है. तुला राशि में बुध और शुक्र ग्रह मिलकर लक्ष्मी नारायण योग बना रहे हैं. धन के मामले में आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज लाभ और हानि दोनों की स्थिति बनी हुई है. आज जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. चंद्रमा आपकी राशि मेें गोचर कर रहा है. जिस कारण चंचलता और अधिक उत्साह की स्थिति बन सकती है. धन से जुड़े मामलों में गंभीरता और सतर्कता जरूरी है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक धन की हानि हो सकती है. अधिक धन प्राप्त करने के चक्कर में जमा पूंजी भी नष्ट हो सकती है. परिश्रम पर भरोसा रखें. धन लाभ के लिए परिश्रम करें. आसान ढंग से धन कमाने के प्रयास में धन की हानि की भी स्थिति बन सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. कोई कार्य यदि अधूरा है तो उसे पूर्ण करने का प्रयास करें. बिजनेस के मामले में आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– मानसिक तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज अज्ञात भय की स्थिति भी बनी रहेगी. इन स्थितियों से निकलने का प्रयास करें, नहीं तो आज मिलने वाले लाभ से वंचित हो सकते हैं. कर्ज लेने की स्थिति भी बन सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन धन के मामले में आज संतुष्टि का भाव कम रहेगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि के लिए विचार मंथन मन बना रहेगा. परिश्रम के महत्व को समझें, आज अधूरे कार्यों को पूर्ण करना का प्रयास करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. जीवन में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. वरिष्ठ और योग्य व्यक्यिों का भी सहयोग प्राप्त होगा. आय के स्त्रोत में भी वृद्धि की स्थिति बन सकती है. प्रयासों में कमी न आने दें. वाणी को मधुर बनाएं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. प्रतिद्वंदी बाधा पहुंचाने का कार्य भी कर सकते हैं. धन से जुड़े कार्यों की योजना को शेयर करते समय सावधानी बरतें. समय पर कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव और मन में नकारात्मक विचार आज आपके कार्यों को बाधित करने का प्रयास कर रहे हंै. इसलिए इस स्थिति से निकलने का प्रयास करें. धन की कमी महूसस हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. अचानक अच्छे अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– कार्य में सफलता प्राप्त करना आज आपका लक्ष्य होना चाहिए. इसी में धन लाभ की स्थिति भी छिपी हुई है. आज काम पर फोकस बनाएं. नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. आय से अधिक धन का व्यय न करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– ज्ञान के महत्व को समझना होगा. आज जो भी कार्य करेंगे उसमें ज्ञान और परिश्रम का विशेष तालमेल स्थापित करना होगा. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन इसके समय प्रबंधन पर विशेष ध्यान देना होगा. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-आज नकारात्मक सोच वाले लोगों से दूरी बनाकर रखें. आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, इसके लिए स्वयं को तैयार रखें. लेनदेन में सावधानी बरतें. हिसाब-किताव के मामलों में पर ध्यान देना होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)-धन की कमी महसूस हो सकती है. लेकिन निराश और हताश होने की जरूरत नहीं है. ये स्थिति कुछ समय के लिए ही बन सकती है. अपने प्रयास और तैयारियों में कोई कमी न रखें. मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने की कोशिश करें.

 

 

यह भी पढ़ें- शेयर होल्डर्स को मुनाफा देने के मामले में सबसे आगे है टाटा ग्रुप, जनवरी से अब तक दिया है 6 लाख करोड़ रुपये का रिटर्न

One Comment
scroll to top