Close

आईपीएल 2021: आरसीबी को मिली राहत, Playing 11 में सिलेक्शन के लिए दो स्टार खिलाड़ी उपलब्ध हुए

आईपीएल 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आरसीबी ने दो जीत के साथ अपने सफर का शानदार आगाज किया है. 18 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से पहले आरसीबी को एक और बड़ी राहत मिली है. आरसीबी के दो विदेशी खिलाड़ी एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर चुके हैं और अगले मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया से आईपीएल खेलने के लिए इंडिया पहुंचे थे. कोरोना वायरस की वजह से बनाए गए प्रोटोकॉल के तहत इन दोनों खिलाड़ियों को एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना पड़ा. क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद जाम्पा और रिचर्डसन की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई और इन्हें टीम कैंप के साथ जुड़ने का मौका मिल गया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच माइक हेसन ने केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी है. हेसन ने कहा, ”रिचर्डसन और जाम्पा क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ चुके हैं. अब ये दोनों खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. हमारे पास अब प्लेइंग 11 का चयन करने को लेकर विकल्प भी बढ़ गए हैं.”

बता दें कि अब तक आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई आरसीबी की टीम ने 14वें सीजन में अच्छी शुरुआत की है. आरसीबी ने 14वें सीजन के ओपनिंग मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी थी.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में भी आरसीबी की जीत का सिलसिला जारी रहा. आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को बेहद ही रोमांचक मुकाबले 6 रन से हराया.

scroll to top