Close

भूपेश के राज में सडक़ों पर गड्ढों का जाल, हो रहे हादसे, परेशान है छत्तीसगढ़ की जनता : अनिल चंद्राकर

गरियाबंद। राजनांदगांव के अर्जुनी में स्टेट हाइवे की सडक़ पर गड्ढों की वजह से साइकिल से घर जा रही एक स्कूली छात्रा का संतुलन बिगड़ गया और वह गिरकर पीछे से आ रही बस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

भारतीय जनता पार्टी जिला गरियाबंद के जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर ने जारी विज्ञप्ति मेें कहा कि प्रदेश में सडक़ पर गड्ढों के कारण यह पहली घटना नहीं है। भूपेश बघेल के राज में प्रदेश की सडक़ों पर बड़े-बड़े गड्ढों का जाल बिछ गया है। इनके कारण से लगातार हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान तक जा रही है। आवागमन में जनता को परेशानी होती है वो अलग। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जन कल्याण के कार्यों में फेल हो चुकी है। जहां गौठान बनाई वहां गायें मर रही हैं और आवागमन की सुविधा देने वाली सडक़ों के जर्जर होने के कारण लोगों की मौत हो रही है। सरप्लस बिजली वाले राज्य की जनता बिजली कटौती से परेशान है। रोजगार के क्षेत्र में नित नए भ्रष्टाचार के मामले खुल रहे हैं। सरकार पुरी तरह से विफल हो चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता कांगे्रस को मुंहतोड़ जवाब देगी।

महामंत्री चंद्राकर ने बताया कि पिछले दिनों जर्जर सडक़ के कारण सरगुजा में दो बाइक की भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई थी। सीतापुर में सीआरपीएफ का एक उपनिरीक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया था। बिलासपुर में एक दूध वाले की सडक़ के गड्ढे में गिरकर मौत हो गई थी। कटघोरा के चाकाबुड़ा में एक युवक की जान चली गई थी। भिलाई में एक बच्ची की मौत हो गई थी। उन्होंने आगे कहा कि ये तो खराब सडक़ों के कारण हुए हादसों के कुछ उदाहरण मात्र हैं। प्रदेश में आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं। जन सुविधा के नाम पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल दावे और घोषणाएं कर रही है। काम कुछ भी नहीें हो रहा है। आम जनता सडक़ों की मरम्मत के लिए लगातार धरना, प्रदर्शन और आंदोलन कर रही है, लेकिन आत्ममुग्ध भूपेश बघेल को कुछ सुनाई नहीं दे रहा है।

scroll to top