Close

कुर्सी को लेकर आपस में भिंडे कोंग्रेसी नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हुई तू-तू , मैं-मैं, वीडियो वायरल

मुंगेली। कांग्रेस के भरोसा यात्रा को लेकर मुंगेली जिला मुख्यालय में चल रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेसियों में आपसी मतभेद खुलकर सामने आया. जब दो कांग्रेसी नेता नगरपालिका अध्यक्ष हेमेन्द्र गोस्वामी और कृषि मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय कुर्सी में बैठने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ने लगा कि प्रेस वार्ता लेने पहुंचे कांग्रेस के मुंगेली जिला संगठन प्रभारी आलोक सिंह ठाकुर को बीच बचाव करना पड़ा. इस विवाद का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल सोमवार को मुंगेली में आयोजित प्रेस वार्ता में नगरपालिका अध्यक्ष हेमेन्द्र गोस्वामी और कृषि मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह के बीच विवाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा विवाद जिला संगठन प्रभारी आलोक सिंह ठाकुर के बाजू वाले कुर्सी में बैठने को लेकर बताया जा रहा है जो कि वाद-विवाद की स्थिति तक जा पहुंची.

वहीं विवाद की स्थिति को देखकर संगठन प्रभारी आलोक सिंह को विवाद में हस्तक्षेप कर सुलझाना पड़ा और उसके बाद उन्होंने दोनों कांग्रेसी नेताओं को आपस में हाथ भी मिलवाया और मामला शांत हो गया. जिसके बाद दोनों कांग्रेसी नेता आपस में भाई-भाई और आपसी घर की लड़ाई बताते नजर आये.

 

scroll to top