Close

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने लांच किया ‘भू-पे’ एप, एप के जरिए भाजपा कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार दिखाएगी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सवांद कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ‘भू-पे’ एप की लॉन्चिंग की. निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत भी मौजूद रहे. इस एप के जरिए भाजपा कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार को दिखाएगी.

‘भू-पे’ एप खोलते ही कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की डिटेल मिलेगी. डिजिटल पेमेंट सिस्टम की तरह भू pay एप को बनाया गया है. भू pay एप्प में भाजपा शराब घोटाला, पीएससी घोटाला, भ्रष्टाचार, कोरोनाकाल में दिए जाने वाला अतिरिक्त चावल में घोटाला, गौठान घोटाला, कोयला घोटाला, महादेव सट्टा एप को दिखाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा, ये एप 5 साल में हुए घोटाले को बताएगी. छत्तीसगढ़ में अब परिवर्तन जरूर होगा. कांग्रेस के खोखले वादे से लोगों में भारी असंतोष है. 36 हजार करोड़ के घोटाले की लंबी सूची है. 600 करोड़ पीडीएस घोटाला, 5 हजार करोड़ गरीब खाद्यान्न योजना घोटाला, पीएससी की नियुक्ति में घोटाला से प्रदेश में व्यापक असंतोष है. युवाओं को महादेव सट्टा में सरकार ने लिप्त कर दिया है.

 

scroll to top