Close

राजनांदगांव: नामांकन रैली में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

राजनांदगांव। जिले के चारों विधानसभा के कांग्रेसियों प्रत्याशियों की नामांकन रैली में सीएम भूपेश बघेल, चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज शामिल हुए. स्टेट स्कूल में कांग्रेस की आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, राजनांदगांव में पहले पलायन होता था, पहले आंखफोड़वा कांड होता था,
पहले किसानों की आत्महत्या होती थी, चाउर वाले बाबा चाउर भी खा जा रहे थे, घोटालों पे घोटाला हो रहा था, नान का घोटाला, खदान का घोटाला, धान का घोटाला, इन सबके खिलाफ जनता 2018 में कांग्रेस के साथ खड़ी हुई और कांग्रेस की सरकार बनी.

सीएम बघेल ने कहा, अमित शाह भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, लेकिन नान की जांच नहीं कराते हैं. अमित शाह धान खरीदी पर झूठ बोलकर गए. मोदी जी धान खरीदी पर झूठ बोलकर गए. रमन सिंह ने दो साल का बोनस अब तक नहीं दिया. कांग्रेस की सरकार देना चाहती है, लेकिन मोदी सरकार अनुमति नहीं दे रही है. कांग्रेस की सरकार किसानों के साथ है. धान के साथ है, खेती के साथ है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, अब राज्य में 20 क्विंटल धान की खरीदी होगी. केंद्र सरकार केंद्रीय पुल में चावल की कटौती कर दें, लेकिन राज्य सरकार अपना वादा पूरा करेगी. उन्होंने कहा, रमन सिंह ने सभी वर्ग को ठगने का काम किया था. कांग्रेस की सरकार ने किसानों से, आदिवासियों से, महिलाओं से जो वादा किया था उसे तत्काल पूरा किया. रमन सिंह और भाजपा के दिमाग में सिर्फ अडानी है. अडानी के हाथों सब कुछ बेच दाना चाहते हैं. जनता सब जागरूक रहे, 7 नवंबर को मतदान करते वक्त ध्यान रखे, गलती से कमल बटन दब गया तो सब अडानी के हाथ में चला जाएगा.

 

scroll to top