Close

अनन्या ने आर्यन को अरेंज करवाया गांजा, दोस्तों को दिखाया एनसीबी का डर

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स केस में आज आर्यन की बेल पर सुनवाई होने वाली है. इसी बीच आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या की ड्रग्स चैट को लेकर बड़ा अप्डेट आया है. ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं. इस चैट में ड्रग्स अरेंज करने की और एनसीबी के बारे में बात हो रही हैं. सामने आई इस चैट के बाद अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

आर्यन खान से जुड़े इस ड्रग्स केस में हर दिन एक से एक नए हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. इसी सिलसिले में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं. इस बातचीत में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा- ‘क्या तुम गांजा लेकर आई हो?’ इसपर आनन्या ने जवाब दिया- ‘हां मैं ला रही हूं.’ इसपर आर्यन ने लिखा, ‘मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा’.

इसके साथ ही और भी आर्यन के काफी सारे चैट्स की डिटेल NCB ने कोर्ट को दी है. माना जा रहा है कि इसका असर आज होने वाली सुनवाई पर भी पड़ सकता है. अनन्या पांडे की बात करें तो उनसे अभी तक NCB ने दो बार पूछताछ की है. आज अधिकारी आर्यन खान मामले में कोर्ट में बिजी रहेंगे ऐसे में आज अनन्या से पूछताछ नहीं होगी, लेकिन जल्द ही उनसे फिर से पूछताछ होगी.
One Comment
scroll to top